Agra News: रक्तदान शिविर का आयोजन कर भाजयुमो पदाधिकारी ने मनाया जन्मदिन

Press Release

आगरा। भाजपा युवा मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष ललित शर्मा के जन्मदिन के अवसर पर आगरा विकास समिति द्वारा माथुर वैश्य महासभा भवन पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें संस्था के पदाधिकारियों के साथ-साथ युवा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय जनमानस ने बढ़ चढ़कर रक्तदान किया। इस कैंप में 200 से अधिक लोगों ने बढ़ चढ़कर रक्त दान हुए।

रक्तदान शिविर में में बतौर मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय व कैलाश मंदिर के महंत निर्मल गिरी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर रक्तादान शिविर का शुभारंभ किया। तत्पश्चात रक्त दान करने वाले सभी लोगों से मिलकर उनसे बातचीत की। अंत में सभी को प्रशस्ति पत्र भेंट किए।

ललित शर्मा भाजपा युवा मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष ने बताया कि उनके जन्मदिन के अवसर पर संस्था के पदाधिकारियों ने विचार किया कि एक रक्तदान शिविर कार्यक्रम का आयोजन करना चाहिए। इसलिए उनके जन्मदिन के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। यह मेरी जीवन के लिए यादगार समय में से एक रहेगा। आगरा शहर की सबसे प्राचीन संस्थाओं में से एक आगरा विकास समिति, पार्टी कार्यकर्ताओं, क्षेत्रीय लोगों द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

इस अवसर पर अलौकिक उपाध्याय, पूर्व पार्षद अमित अग्रवाल ग्वाला, दीपविनायक पटेल, शिवम सक्सेना, विनायक, पार्षद राजेश प्रजापति, राम धाकड़, भरत शर्मा, बद्री प्रसाद माहौर, अवदेश पंडित, उज्जवल चौहान, शुभम अग्रवाल, ध्रुव आदि लोग उपस्थित रहे।