Agra News: भाजपा प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी से लोस चुनाव की तैयारियों को गति देने को हुआ मंथन

Press Release

आगरा। मिशन 2024 को लेकर भाजपा के साथ सहयोगी संगठनों ने भी तैयारी तेज कर दी है। इसके तहत बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ ब्रज क्षेत्र के जिला संयोजकों एवं सह संयोजकों की कार्ययोजना बैठक मंगलवार को जिम कार्बेट पब्लिक स्कूल के सभागार में सम्प्पन हुई।

इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डा. अनिल कुमार मिश्रा मौजूद रहे जिसमें उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए ब्रज क्षेत्र के प्रत्येक जिले व महानगर में प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी आयोजित किये जाने की कार्ययोजना से सभी को अवगत कराया। संगोष्ठी में लगभग 350 प्रबुद्ध वर्ग के कार्यकर्ताओं की सहभागिता सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

पन्ना प्रमुख के माध्यम से पकड़ मजबूत करेंगे

बैठक की अध्य्क्षता कर रहे क्षेत्रीय संयोजक ई.आरके सिंह राघव ने प्रकोष्ठ के विस्तार को लेकर विधान सभा और मंडलों में अपने संयोजक और संयोजक बनाये जाने का विचार रखा उन्होंने कहा इसके माध्यम से हम बूथ स्तर पर पन्ना प्रमुख के माध्यम से अपनी पकड़ मजबूत कर सकेंगे

वहीं प्रकोष्ठ के जिला आगरा संयोजक डॉ. राम नरेश शर्मा ने नमो एप की जरुरत पर प्रकाश डालते हुए इसे अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को इसे डाउनलोड करने के लिए प्रेरित किये जाने की बात कहीं.

इस दौरान मुख्य रूप से बुद्धिजीवी मथुरा जिला संयोजक डॉ. शिवराज भारद्वाज, मैनपुरी संयोजक डॉ. विमल पांडे, पंकज सचदेवा, विनोद परमार, वीपी सिंह, सीता राम कटियार, डीपी सिंह, राकेश कुमार सिंह, सूबेदार यादव, एनसी शर्मा, ओमप्रकाश, नरेंद्र पाल सिंह आदि मौजूद रहे।