Agra News: आगरा में बड़ा सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में गिरी, तीन की मौत, बीस घायल

Regional

आगरा: जिले में शमशाबाद क्षेत्र में एक भीषण हादसा हो गया। यहां लोगों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में ट्राली पर सवार दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है और 20 लोग घायल हुए हैं।

किरावली के डावली के रहने वाले ग्रामीण राजाखेड़ा के छीतापुर गांव में भात के कार्यक्रम में गए हुए थे। वहां से लौटते समय ट्राली में लगभग 30 लोग सवार हुए। सवारियों को लेकर लौट रही ट्रैक्टर-ट्राली शमशाबाद क्षेत्र में बीकापुरा नहर के पास अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरी खाई में पलट गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

राहगीरों ने लोगों को बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस भी वहां आ गई। ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसा नहर के लिंक मार्ग पर मुख्य रास्ते पर ट्रैक्टर ट्रॉली मोड़ने के दौरान अनियंत्रित हो जाने के कारण हुआ।

थाना किरावली क्षेत्र के गांव डाबली से थाना इरादत नगर क्षेत्र के छीतापुरा गांव में कुछ लोग ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर भात देने जा रहे थे। हादसे में बाबू पुत्र बंटी (10), श्यामवीर पुत्र निरंजन सिंह (11) की मौत हो गई। एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक दर्जन से अधिक लोग घायल हैं, जिनका अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है।