Agra News: भीम नगरी आयोजन समिति का अध्यक्ष मुकेश कल्यान निकला भूमाफिया, पीड़ित ने पुलिस कमिश्नर से लगाई न्याय की गुहार

स्थानीय समाचार

ऐसा ही एक मामला आगरा पुलिस कमिश्नर कार्यालय में आया ।

आगरा: भीम नगरी के अध्यक्ष मुकेश कल्यान पर दिसंबर माह में थाना ताजगंज में एक महिला ने गंभीर धाराओं में भी दर्ज कराया था मुकदमा दबंग रसुक के चलते महिला के मामले में अभी तक नहीं हुई मुकेश कल्यान पर कोई कार्यवाही ।

थाना मलपुरा क्षेत्र के अंतर्गत दीपक कुमार सन ऑफ नरेश कुमार ने बमरौली अहीर मोजा जाखोदा गाँव 8-1-2007 मै 133 -133 के दो प्लॉट गोल्डन सिटी कॉलोनी मैं सोसाइटी के द्वारा खरीदा था जिनकी रजिस्ट्री समिति के सचिव मेहताब सिंह ने शेर सिंह और दीपक सन ऑफ नरेश कुमार को की गई थी ।

कुछ वर्ष बाद मुकेश कल्यान के भाई धर्मेंद्र कल्यान ने अपने भाई मुकेश कल्यान को पीड़ित दीपक कुमार के प्लाट की पावर अटोनि मुकेश कल्यान के नाम कर दी इसी दौरान मुकेश कल्यान ने किसी अन्य महिला विनोदानी साहू पति नीरज उर्फ मोनू गुप्ता निवासी सरस्वती नगर सेवला सराय को 23-11-2020 को बेच दी ।

दीपक को जब इस मामले की जानकारी हुई तो वह मुकेश कल्यान के कार्यालय पर गया पीड़ित और मुकेश कल्यान की वार्ता के दौरान मुकेश कल्यान ने कहा कि यह जमीन में समझ रहा था कि मुंबई की किसी वेश्या की है जो कि मर गई है मुझे अपनी लड़की की शादी करनी थी रुपए के मुनाफे के लालच में यह जमीन बेच दी गई थी यह पूरे शब्द मुकेश कल्यान के वीडियो में रिकॉर्ड है ।

ब्रोकर संजय सोलंकी ने जमीन का कराया था सौदा ।

अपराधिक प्रवृत्ति के मुकेश कल्यान ने पीड़ित को सामाजिक स्तर पर दबाव डालकर मामले को दबाने का प्रयास किया गया जो की वीडियो में रिकॉर्ड हो गया जो की सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है और लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

पीड़ित ने आगरा कमिश्नर से मुकेश कल्यान की शिकायत कर न्याय की मांग की ।

बड़ा सवाल क्या ऐसे भू माफिया एवं आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति मुकेश कल्यान जिस पर जमीनों के साथ-साथ महिलाओं के साथ छेड़खानी करने के मामले में थाना ताजगंज में मुकदमा पंजीकृत है यह पूर्व में भी जेल जा चुका हैं क्या ऐसे लोगों को भीम नगरी में सम्मानजनक अध्यक्ष पद पर सुशोभित करना समाज को क्या दर्शाता है ।

रिपोर्टर = लक्ष्मण शर्मा up18 news आगरा