Agra News: क्षेत्र में विकास न होने से नाराज हिंदूवादी नेता ने विधायक जीएस धर्मेश के खिलाफ खोला मोर्चा, धरने पर बैठने का किया एलान

स्थानीय समाचार

आगरा: हिंदूवादी नेता गोविंद पाराशर क्षेत्रीय विधायक डॉ जीएस धर्मेश के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी कर चुके हैं। उन्होंने एक वीडियो वायरल किया और क्षेत्र में विकास न होने से नाराज होकर क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर जी एस धर्मेश के खिलाफ धरने पर बैठने की बात कही। हिंदूवादी नेता के इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है।

5 सालों में नहीं हुआ विकास

राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर का कहना है कि जिस कॉलोनी में वह रहते हैं उसका मार्ग अत्यंत ही खराब है। थोड़ी सी बारिश में जल जमाव हो जाता है, नाली चौक होती है। सड़कों में गड्ढे हो गए हैं। आए दिन लोग चोटिल हो रहे हैं। इस समस्या समाधान के लिए उन्होंने डॉक्टर जी एस धर्मेश के को कई पत्र दिए लेकिन आज तक उन पत्रों पर कोई सुनवाई नहीं हुई। क्षेत्रीय जनता भी काफी नाराज है और उनकी आवाज को उठाने के लिए वह विधायक जी एस धर्मेश के खिलाफ धरने पर बैठने को मजबूर होंगे।

वायरल वीडियो में राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर कह रहे हैं कि क्षेत्रीय लोग निर्माण और क्षेत्र के विकास के लिए लगातार उनके पास शिकायत लेकर आते हैं। अब वह भी कहने लगे हैं कि अगर आप अपने क्षेत्र का विकास नहीं कर सकते तो संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने का आपको कोई हक नहीं है। उनके क्षेत्र में जल निकासी और जलभराव की गंभीर समस्या बनी हुई है। थोड़ी सी बारिश में उनकी कॉलोनी का मार्ग तलैया बन जाता है।

2 दिन बाद बैठेंगे धरने पर

गोविंद पाराशर का कहना है कि अगर इस चेतावनी के बाद भी विधायक डॉक्टर धर्मेश ने उनके क्षेत्र का विकास कार्य नहीं कराया, उनके क्षेत्र की समस्याओं का समाधान नहीं किया तो वह मजबूरन क्षेत्र लोगों के साथ धरने पर बैठने को मजबूर हो जाएंगे। इसका खामियाजा विधायक के साथ-साथ भाजपा पार्टी को उठाना पड़ेगा।

Compiled: up18 News