Agra News: 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोसी ने की दरिंदगी, अत्यधिक खून बहने से हालत खराब, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Crime

आगरा: थाना एत्माद्दौला के अंतर्गत प्रकाश नगर में नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवक ग्यारह साल की बालिका को बहला-फुसलाकर साथ ले गया और खाली मकान में उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसे छोड़कर भाग गया। बच्ची जब अपने घर पर पहुंची तो उसके कपड़े खून से सने हुए थे। परिवारीजन उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

इस बीच अत्यधिक खून बहने से बालिका की हालत खराब हो गई। परिजन उसे एसएन मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां बालिका को एडमिट कर खून चढ़ाया गया। पहले से उसकी हालत में सुधार है।

बालिका के पिता द्वारा थाने में दी गई तहरीर के अनुसार, बुधवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे बच्ची अपने घर से दुकान पर सामान लेने गई थी। वहां पर आरोपी प्रदीप उर्फ अरविन्द ने बालिका को देखा। आरोपी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ पास के एक खाली मकान में ले गया। वहां पर उसने बालिका के साथ रेप किया और उसे वहीं पर छोड़कर भाग गया। काफी देर बाद बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची। घर पर परिजनों ने देखा तो उसके कपड़े खून से सने हुए थे।

बच्ची ने परिजनों को पूरी घटना बताई। घर वाले बच्ची को थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया। एसीपी छत्ता आरके सिंह ने बताया कि आरोपी युवक अपने जीजा के घर पर रहता था। घटना के बाद से वह फरार है, उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा।