Agra News: सेवला में एक युवक की गोली मारकर हत्या, डीवीआर भी गायब कर गए शातिर

Crime

आगरा: सदर थाना क्षेत्र के सेवला में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल की ओर दौड़ लगा दी। मौके पर डीसीपी सिटी विकास कुमार भी पहुँच गए। घटना स्थल पर जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक जिस युवक का शव मिला है उसका नाम मनोहर लाल है।

मौके पर पहुँचे डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि जिस ऑफिस में हत्याकांड को अंजाम दिया गया है वह ऑफिस प्रॉपर्टी डीलिंग का है और अन्नू चाहर नाम का युवक इस ऑफिस से प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। पुलिस जब पहुँची तो ऑफिस में कोई नही था। बस युवक का शव पड़ा हुआ था। युवक के सिर में गोली लगी है जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

डीवीआर ले गए आरोपी!

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि ऑफिस पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है। जब यह हत्याकांड हुआ होगा तो वह घटना उसमें रिकॉर्ड जरूर हुई होगी। इसलिए तो इस सीसीटीवी का डीवीआर भी गायब है। सम्भव है कि जिसने भी इस हत्याकांड को अंजाम दिया है वो ही डीवीआर लेकर गया हो। पुलिस कई पहलुओं को आधार मानकर जांच पड़ताल में जुटी है।