Agra News: नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने वाला युवक गिरफ्तार

Crime

आगरा: नाबालिग किशोरी को रेलवे स्टेशन आगरा कैंट से बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने वाले आरोपी युवक को जीआरपी कैंट ने गिरफ्तार कर लिया है। जीआरपी आगरा कैंट ने आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर उसे न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार एक युवक ने जीआरपी आगरा कैंट पर प्रार्थना पत्र दिया था कि उसकी नाबालिग पुत्री को अनिल कुमार पुत्र पंकज महतो आगरा कैंट स्टेशन से बहला फुसलाकर भगाकर ले गया है। प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना जीआरपी आगरा कैण्ट पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद जीआरपी तुरंत एक्शन में आई। शासन की मंशा के अनुरुप महिला सुरक्षा एवं संवेदनशीलता को प्राथमिकता पर रखते हुए आरोपी की धरपकड़ में कई टीमों को लगाया और सर्विलांस के साथ मुखबिर की भी मदद ली।

बुधवार को मुखबिर की सूचना पर जीआरपी ने नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाने वाले अभियुक्त अनिल कुमार पुत्र पंकज महतो को अटल चौक रेलवे स्टेशन आगरा कैण्ट से गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया अभियुक्त अनिल कुमार पुत्र पंकज महतो निवासी ग्राम चिन्तामनगंज पोस्ट कुदरा बाधा थाना परसा जिला छपरा(सारन) बिहार का रहने वाला है। जीआरपी ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।