Agra News: बीमारी से परेशान व्यक्ति ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

Crime

आगरा:  सिकंदरा थाना क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी में बीमारी से परेशान व्यक्ति ने बुधवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घरवालों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

थाना प्रभारी ने बताया नीरज शर्मा ने बताया कि आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर-14 निवासी शैलेंद्र रहेजा (50) लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे। परिजन उनका उपचार करा रहे थे। बुधवार को परिजन उन्हें अस्पताल से घर लेकर आए थे। बीमारी को लेकर मानसिक रूप से परेशान शैलेंद्र ने अस्पताल से लौटने के कुछ देर बाद खुद को गोली मार ली। कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। पास में ही तमंचा बरामद हुआ। परिजन ने यही बताया कि वह बीमारी से परेशान थे। इसलिए यह कदम उठा लिया। उनकी एक बेटी है।

कनपटी पर गोली मारी

बताया जा रहा है थाना सिकंदरा क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर 14 के रहने वाले शैलेंद्र आहूजा पिछले 5/6 महीने से अपनी बीमारी से बेहद परेशान थे। वह एक निजी अस्पताल से 6/7 दिनों से भर्ती होकर अपना उपचार करा रहे थे, बुधवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। शैलेंद्र के परिचितों का कहना है कि उनके पेट में कोई समस्या थी, जिसके कारण वह बहुत ज्यादा परेशान थे। वह बुधवार को अस्पताल से अपने घर पहुंचे थे। परिजन शैलेन्द्र को अस्पताल से घर पहुंचाने के बाद किसी काम से बाहर चले गए। इसी बीच शैलेंद्र ने घर में रखे अवैध हथियार से अपनी कनपटी पर गोली मार ली। जब शैलेंद्र के परिजन घर पहुंचे तो शैलेंद्र का शव लहूलुहान अवस्था में जमीन पर पड़ा मिला।

शैलेन्द्र के शव को देखकर परिवार में कोहराम मच गया। शैलेन्द्र द्वारा आत्महत्या की जानकारी पुलिस को भी दे दी गई। थाना सिकंदरा ने पहुंच कर शैलेंद्र के शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे पीएम के लिए भेज दिया।

-एजेंसी