Agra News: माता-पिता को बेहोशी की दवा पिलाकर घर से भागी नाबालिग लड़की कुछ ही घंटों में बरामद, आरोपी मुस्लिम युवक की तलाश में जुटी पुलिस

Crime

आगरा: थाना शाहगंज क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को मुस्लिम लड़के ने नाम बदलकर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। लड़की अपने माता-पिता को बेहोशी की दवा पिलाकर रविवार तड़के घर से निकल गई। होश आने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया है, लड़का फरार है।

किशोरी दसवीं कक्षा में पढ़ती है। परिजनों के अनुसार, लड़की की उम्र 17 वर्ष है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मेवाती गली का रहने वाले छोटू मेवाती ने फेसबुक के जरिए उनकी बेटी से दोस्ती की। छोटू मेवाती ने फेसबुक पर राहुल नाम से अपनी आईडी बनाई थी। बेटी उसके प्रेमजाल में फंस गई। छोटू उनकी बेटी को रविवार तड़के 3:30 बजे अपने साथ ले गया। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए सोमवार को थाना ताजगंज क्षेत्र से लड़की को बरामद कर लिया। हालांकि, छोटू अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस ने आरोपी छोटू मेवाती के खिलाफ धारा 363, 366 के तहत केस दर्ज किया है।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि लड़की छोटू मेवाती की बातों में इस कदर फंस गई थी कि उसने अपने माता-पिता को बेहोशी की दवा पिला दी। परिजनों ने बताया कि छोटू मेवाती का एक साथी लड़की को बेहोशी की दवा देने के लिए उनके घर के पास आया था। ये घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है। बेहोशी की दवा पिलाकर उनकी बेटी रविवार तड़के घर से जेवरात और पांच हजार रुपये लेकर चली गई थी।

थाना शाहगंज प्रभारी निरीक्षक भानू प्रताप सिंह यादव का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Compiled: up18 News