Breaking news: आगरा में दवा के गोदाम में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

Agra News: शास्त्रीपुरम औद्यौगिक क्षेत्र में दवा गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने की दस गाड़ियों ने पाया काबू

स्थानीय समाचार

उत्तर प्रदेश के आगरा से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां मंगलवार को सिंकदरा क्षेत्र के शास्त्रीपुरम औद्यौगिक क्षेत्र में स्थित एक दवा गोदाम में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। दवा के गोदाम में लगी इस भंयकर आग से लाखों का माल जल कर राख हो गया।

फायर ब्रिगेड की दस गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। भीषण आग में किसी के किसी प्रकार के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है। वहीं आग लगने के पीछे की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है।

वहीं फायर ब्रिगेड विभाग के एसएफओ सोमदत्त ने मीडिया को बताया कि दवा के गोदाम में आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दस दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। गोदाम के आस पास कई फैक्ट्रियां है, आग की लपटें उन फैक्ट्रियों तक पहुंचने का डर था।

लेकिन फायर ब्रिगेड ने तत्परता से आग पर काबू पा लिया और फैलने से रोक लिया। दवा के गोदाम में लगी इस भीषण आग में लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह दवा का गोदाम अशोक अग्रवाल नाम के व्यापारी का बताया जा रहा है।

आग लगने के कारणों का तुरंत पता नहीं चल सका। एसएफओ सोमदत्त ने कहा कि जांच के बाद ही आग लगने के सही कारण सामने आ सकेंगे। प्रथम दृष्टया दवा गोदाम में अग्निशमन मापदंडों की कमी नजर आई है।