आगरा: दबंगों ने सर्राफा दुकानदार के साथ की मारपीट, लूटपाट करने का आरोप

Crime

आगरा जनपद के कस्बा बाह क्षेत्र के अंतर्गत सदर बाजार स्थित सर्राफ की दुकान पर दो दबंग युवकों ने सोने की अंगूठी खरीदकर दुकानदार को रुपए नहीं दिए विरोध करने पर मारपीट की पीड़ित दुकानदार ने लूटपाट का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है।

जानकारी के अनुसार अश्वनी वर्मा निवासी कस्बा बाह ने थाना बाह में प्रार्थना पत्र देते हुए पुलिस को अवगत कराया कि कस्बा के सदर बाजार स्थित गुरुवार की देर शाम को वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था तभी दो युवक दुकान पर आये और सोने की अंगूठी दिखाने को कहा जिस पर मैंने अंगूठी दिखाई आरोप है कि उक्त युवक बिना रुपए दिए अंगूठी को लेकर चल दिए जिस पर उन्होंने रुपए मांगे तो उक्त दोनों दबंग लोगों ने दुकानदार अश्वनी के साथ जमकर मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान युवक के गले की सोने की चेन एवं अंगूठी लूटकर दोनों दबंग युवक मौके से फरार हो गए।

 

घटना के बाद दर्जनों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली वही पीड़ित दुकानदार अश्वनी ने कस्बा निवासी आरोपी युवक निजवान एवं एक अज्ञात के खिलाफ थाने में प्रार्थना पत्र देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की दुकानदार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार