आगरा: पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने बसपा पर बोला हमला, वीडियो जारी कर भाजपा को समर्थन देने का लगाया आरोप

Politics

सपा के समर्थन में पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो के माध्यम से पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने बसपा पार्टी पर हमला बोला है तो वहीं समाजवादी पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील मुस्लिम समाज से की है और इसके पीछे तर्क दिया है कि अगर आपने बसपा को समर्थन किया तो समर्थन से सरकार तो बनेगी लेकिन वह अपने सभी विधायकों को भाजपा को बेच देगी और भाजपा की सरकार बनवा देगी, जिससे मुस्लिम समाज का कोई भी भला होने वाला नहीं है।

चौधरी बशीर का वायरल हो रहा वीडियो फ़िरोज़ाबाद के मुस्लिम समाज को संबोधन करने वाला है। इस वीडियो में उन्होंने फ़िरोज़ाबाद की समाज को संबोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में बसपा सुप्रीमो ने उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा के टिकट बेचे। एक प्रत्याशी को लगभग 2 से 3 करोड़ रुपए में टिकट दी गई, इससे साफ है कि इस चुनाव में बसपा सुप्रीमों ने हजारों करोड़ रुपए कमा लिए हैं। वैसे तो प्रदेश में बसपा की सरकार नहीं बनेगी लेकिन अगर 25 से 30 बसपा की सीट आई तो उन्हें भी बसपा सुप्रीमों भाजपा को बेच देंगी। इससे आपके वोट की ताकत और ज्यादा कम हो जाएगी और आपकी आवाज उठाने वाला भी कोई नहीं होगा।

पूर्व मंत्री चौधरी बशीर का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें चौधरी बशीर कह रहे हैं कि अगर भाजपा को कमजोर करना है तो पहले बसपा को कमजोर करना होगा और बसपा को कमजोर करने का एक ही तरीका है कि आप सभी एकजुट होकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताये। आपको बताते चलें कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह फ़िरोज़ाबाद के मुस्लिम समाज को संबोधित करते हुए सदर सीट के लिए है। इस सीट पर लगभग डेढ़ लाख मुस्लिम मतदाता हैं। चौधरी बशीर ने इस सीट से सपा प्रत्याशी छुट्टन को समर्थन करने की अपील समाज से की है।

वायरल वीडियो में पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने कहा है कि फ़िरोज़ाबाद से सटीक करहल सीट पर सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने यहां से नामांकन किया है तो भाजपा ने केंद्रीय मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल पर दांव खेला है। इस सीट पर बसपा ने भी अपना प्रत्याशी उतारा था लेकिन भाजपा के प्रत्याशी उतारने के बाद बसपा ने अपने प्रत्याशी को बैठा दिया और भाजपा को समर्थन करने का ऐलान कर दिया। इससे साफ है कि बसपा भाजपा की एजेंट के रूप में काम कर रही है।

पूर्व मंत्री चौधरी बशीर का कहना है कि बसपा की जितनी भी सीटें हैं, वह भाजपा को समर्थन करेंगी। अगर मुस्लिम एकजुट नहीं हुआ तो प्रदेश में भाजपा की सरकार बन सकती है और भाजपा की सरकार बनने पर बसपा सुप्रीमों आसानी से भाजपा से लेनदेन कर सकती हैं और इस लेनदेन के बदले में सतीश चंद्र मिश्रा भाजपा में डिप्टी सीएम होंगे तो वहीं बसपा सुप्रीमो किसी प्रदेश की राज्यपाल बन जाएंगी।