आगरा: पहले देखी अश्लील वीडियो और फिर दे डाला हैवानियत भरी घटना को अंजाम, तीन आरोपी गिरफ्तार

Crime

आगरा: एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के बीती रात चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुई घटना का खुलासा आगरा पुलिस ने कर दिया है। बताते चलें कि बीती रात थाना एत्माद्दौला पुलिस को बंटी कुशवाह नाम के व्यक्ति ने लिखित में शिकायत की कि घर के बाहर खेल रही चार वर्षीय बच्ची को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उठा लिया गया है।

बंटी कुशवाह की तहरीर पर पुलिस ने धारा 364 यानी अपहरण के तहत मुकदमा दर्ज किया और बच्ची को सकुशल बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिए थे। एसपी सिटी आगरा विकास कुमार और एसएसपी आगरा प्रभाकर चौधरी के नेतृत्व में कई पुलिस टीमों का गठन किया गया था। इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।

आगरा एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि खुलासा करने वाली पुलिस टीम ने एत्माद्दौला थाना क्षेत्र का अमित, सूरज और रोहतास को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सभी आरोपियों से पूछताछ भी की है। पूछताछ में जो बातें सामने आई हैं। वह बेहद चौंकाने वाली है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सभी आरोपी मजदूरी का कार्य करते हैं। घटना से पूर्व सभी आरोपी नशे की हालत में थे और अश्लील वीडियो देख रहे थे। वीडियो देखने के दौरान उन्होंने बच्ची को उठाने का प्लान बनाया और प्लान के तहत बच्ची उठाकर सुनसान जगह में ले गए। जहां तीनों लोगों ने चार साल की मासूम बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की। प्लान के तहत अगर बच्ची मर भी जाती तो उसे गाड़ने का भी प्लान था।

एसपी सिटी ने बताया कि विवेचना के दौरान धारा 376 यानी बलात्कार और 120B साजिश के धारा को बढ़ा दिया है। सभी आरोपियों से पूछताछ के बाद सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।