आगरा: बुजुर्ग क्रिकेटरों ने दिखाए जौहर, सर्वेश भटनागर के अर्धशतक से कांत बाबा इलेवन विजयी

SPORTS

आगरा। विविधा क्रिकेट एकेडमी के तत्वावधान में सीनियर क्रिकेटर्स के बीच हर वर्ष की भांति रविवार को कांत बाबा इलेवन और पोदी कप्तान इलेवन के बीच मैच खेला गया। इसे कांत बाबा इलेवन ने जीता।

मुफीद-ए-आम इंटर कालेज मैदान पर खेले गए मैच में पोदी कप्तान इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में 214 रन बनाए। अजय कदम ने 20 गेंद में 40 रन, राजीव सोनी ने 24 और महेश ने 21 रन का योगदान दिया। कांत बाबा एकादश की ओर से गेंदबाजी करते हुए सर्वेश भटनागर ने चार विकेट, आशीष ने दो और नय्यर ने एक विकेट लिया।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी कांत बाबा इलेवन में कड़े संघर्ष के बाद एक विकेट से मैच जीत लिया। सर्वेश भटनागर में 28 बॉल में 58 रन बनाए। आशीष ने 21 गेंद में 49 रन, विनय ने 25 रन, प्रसून ने 22 और पीटर ने 20 रन का योगदान दिया। पोदी कप्तान इलेवन की ओर से अजय ने 4 विकेट, सुबोध और राजीव ने दो-दो विकेट लिए।

मैन आफ द मैच सर्वेश भटनागर रहे। मुख्य अतिथि सुरेश चंद्र गर्ग थे। आगरा के वरिष्ठ खिलाड़ियों अशोक शर्मा, प्रेम सागर, ओम सेठ, विष्णु मेहरा, विजय कपूर, रमन दीक्षित, भारत भूषण, अरुण दुबे मौजूद रहे। आयोजन सचिव समीर चतुर्वेदी और मधुसूदन मिश्रा ने पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर राजेंद्र सिंह को सम्मानित किया।