आगरा: भाजपा नेता के घर पर असामाजिक तत्वों का हमला, वाहन में की तोड़फोड़, फायरिंग का आरोप

Crime

आगरा। शनिवार की रात को अज्ञात असामाजिक तत्वों ने भाजपा नेता के घर पर गाली गलौज करते हुए बाहर खड़ी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी और फायरिंग कर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। भाजपा नेता ने अपने परिजनों के साथ किसी तरह भागकर जान बचाई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार कस्बा पिनाहट के मोहल्ला टीचर्स कॉलोनी निवासी डॉ सतीश जादौन भाजपा पार्टी के पूर्व मंडल अध्यक्ष एवं सक्रिय कार्यकर्ता है। शनिवार की रात को आधा दर्जन से अधिक अज्ञात असामाजिक तत्व उनकी गली में घर के सामने आए और गाली गलौज करने लगे। जिसे सुनकर वह और उनके परिवार के लोग जाग गए।

असामाजिक तत्वों ने एक गाली गलौज करते हुए घर के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ कर दी। आरोप है कि विरोध करने पर भाजपा नेता के घर पर उक्त लोगों ने पथराव किया और जमकर फायरिंग की। दहशत में आए भाजपा नेता डॉ सतीश जादौन ने अपने परिवार सहित घर में छिपकर जान बचाई और पुलिस कंट्रोल रूम को अपने घर पर हमले की सूचना दी। सूचना पर डायल 112 पुलिस पहुंची तब तक असामाजिक तत्व मौके से फरार हो गए।

वहीं भाजपा नेता डॉ सतीश जादौन के मुताबिक उनके घर पर असामाजिक तत्वों द्वारा हमला किया गया और गाड़ी में तोड़फोड़ करते हुए फायरिंग की गई। उन्होंने परिवार सहित छिपकर जान बचाई। सूचना के काफी देर बाद पुलिस पहुंची थी। तब तक अपराधिक असामाजिक तत्व के लोग मौके से भाग चुके थे। उन्होंने आरोप लगाया कि पिनाहट पुलिस पूरी तरह से निष्क्रिय है। पूर्व में भी उन पर हमला हुआ था जिस पर पुलिस ने अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है। जिससे अपराधियों को पुलिस द्वारा बढ़ावा दिया जा रहा है।

डॉ. सतीश जादौन का आरोप है कि अपराधिक एवं असामाजिक तत्व के लोग पुलिस से नहीं डर रहे हैं और लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने उच्चाधिकारियों की से शिकायत कर कार्रवाई कराने की बात कही है। पुलिस ने हमला एवं तोड़-फोड़ करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ मामले की जांच शुरू कर दी है।