आगरा: बीजेपी प्रत्याशी जीएस धर्मेश बेटे सहित पहुंचे मतदान केन्द्र, सपा पर बोला हमला

City/ state

आगरा: भाजपा से छावनी क्षेत्र के प्रत्याशी डॉक्टर जी एस धर्मेश ने टैगोर बाल निकेतन बूथ केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर जी एस धर्मेश अपने बेटों के साथ मतदान स्थल पहुंचे और अपना मताधिकार का प्रयोग करते हुए वोट किया। वोट करने के बाद डॉक्टर जी एस धर्मेश पत्रकारों से भी रूबरू हुए। पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने अपनी इस जीत को सुनिश्चित बताया। साथ ही सपा बसपा और कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया।

सपा पर बोला जमकर हमला:-

अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर जी एस धर्मेश लगभग 9:15 बजे अपने मतदान स्थल पर पहुंचे। मतदान करने के बाद में पत्रकारों से रूबरू हुए और इस दौरान उन्होंने सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिन्ना की बात करने वाले आज देश हित की बात कर रहे हैं। जनता समझ चुकी है कि सपा किस ओर जा रही है। बसपा तो पहले से ही बैकफुट पर है और कांग्रेस एक बार फिर इस चुनावी रण से बाहर है।

भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर जी एस धर्मेश ने कहा कि जिस तरह से योगी और मोदी सरकार ने आम जनता के हित में काम किया है, जनकल्याणकारी योजनाओं को उनके लिए लागू किया है, उनसे आम जनता प्रभावित है और सबसे ज्यादा तो कोरोना काल में जिस तरह से आम व्यक्ति की मदद की गई। फ्री में राशन दिया गया और आर्थिक मदद की गई, उसका लाभ भाजपा को मिल रहा है। आम जनता चाहती है कि योगी सरकार एक बार फिर बने, जिससे प्रदेश विकास की ओर बढ़े और गरीबों का आर्थिक स्तर भी सुधर सके।

पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा:-

भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर जी एस धर्मेश ने कहा कि कोरोना काल के दौरान पर्यटन इंडस्ट्री सबसे ज्यादा प्रभावित हुई है। अगर वह एक बार फिर विधायक चुने गए तो पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हर संभव कार्य किया जाएगा।

भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर जी एस धर्मेश का कहना है कि वह 5 सालों तक जनता के बीच रहे। जनता के विकास के लिए लड़ाई लड़ी है, उन्होंने कई प्रमुख कार्य कराएं हैं, जिससे छावनी विधानसभा की सूरत और सीरत बदल जाएगी। बाराखंबा पर फ्लाईओवर, नगला पुलिया पर अंडरपास बनवाने की कवायद, नरीपुरा में नाला निर्माण और डिग्री कॉलेज की नीव उन्होंने रख भाई है। और क्षेत्र में नाली खरंजा इनका भी निर्माण कराया है।आम जनता जानती है कि कौन प्रत्याशी उनके विकास के लिए तत्पर रहे।