आगरा: बाइक सवार बदमाशों ने MG रोड पर महिला के साथ की लूटपाट, बचने के प्रयास में गिरकर हुई घायल

Crime

आगरा शहर में बदमाश बेखौफ हो चले हैं। इसीलिए तो आए दिन लूट और चेन स्नेचिंग की घटनाएं लगातार बढ़ती चली जा रही हैं। ताजा मामला हरीपर्वत थाना क्षेत्र की लाइफ लाइन एम जी रोड का है। अज्ञात लुटेरों ने एक्टिवा सवार महिला का पर्स छीना। इस छीना झपटी में एक्टिवा सवार महिला राधा एक्टिवा से गिर गयी और काफी दूर तक घिसटती चली गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। लोगों की मदद से महिला को एसएन अस्पताल में भर्ती कराया गया और इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई।

स्कूल फंक्शन से लौट रही थी महिला

जानकारी के मुताबिक गोकुल पुरा लोहामंडी थाना क्षेत्र निवासी दिनेश वर्मा पुत्र लक्ष्मी नारायण एक्टिवा पर सवार होकर अपनी पत्नी राधा वर्मा के साथ अपनी बेटी के स्कूल फंक्शन से लौट रहे थे। इसी दौरान राजा की मंडी से सेंट जॉन्स चौराहे के पास पहुंचते ही तेज गति से पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उनकी पत्नी के हाथ से पर्स छीनने का प्रयास किया। राधा वर्मा ने पर्स को लूटने से रोकने का प्रयास किया। छीना झपटी में राधा स्कूटी से गिर गई।

हादसे में महिला गंभीर

लूट के दौरान बदमाश पर्स लेकर भागने में सफल हो गए पर राधा जमीन पर गिर कर काफी दूर तक घिसटती चली गई। हादसे में राधा के सिर पर गंभीर चोट आई हैं। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से महिला को एसएन मेडिकल भेजा गया है।

पीड़ित ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को भी दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी एसएन हॉस्पिटल पहुंच गयी। राधा के पति दिनेश ने पुलिस को अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी दी। उन्होंने यह भी बताया कि बताया की पर्स में पैसे, मोबाइल और कुछ जेवरात थे। हालांकि सामान की पूरी जानकारी उन्होंने पत्नी के होश आने पर देने की बात कही है।

पीड़ित राधा के भतीजे शिवम सोनी ने मीडिया से बात करते हुए इस तरह की घटनाओं की बढ़ोत्तरी होने और पुलिस प्रशासन से सख्त कार्रवाई करने की अपील की है।

वहीँ पूरे प्रकरण पर हरीपर्वत थाना प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। आला अधिकारियों ने शहर में सघन चेकिंग के निर्देश दिए हैं। जल्द ही अज्ञात लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।