आगरा: बाइक सवार ने सड़क पार करते रिटायर्ड पीसीएस अधिकारी को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत, आरोपी फरार

Crime

आगरा: ताजगंज थाना क्षेत्र में सड़क पार करते समय रिटायर्ड पीसीएस अधिकारी को तेज गति से आ रहे बाइक सवार ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि सेवानिवृत्त पीसीएस अधिकारी और बाइक सवार दूर जा गिरे। इस हादसे को देख मौके पर मौजूद लोगों ने दौड़ लगाई और दोनों को ही इलाज के लिए पास के ही एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। इलाज के दौरान रिटायर्ड अधिकारी की मौत हो गई जबकि बाइक सवार दो दिन बाद डिस्चार्ज होकर फरार हो गया है। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है जो तेजी के साथ वायरल भी हो रहा है। आरोपी बाइक सवार के फरार हो जाने के बाद अब मृतक रिटायर्ड अधिकारी के पुत्र ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

नगर आयुक्त के पद से रिटायर्ड हुए थे रमन

मृतक के पुत्र तनुज रमन ने बताया कि पिता रमन कुमार पुत्र सरमन लाल निवासी दिनेश नगर गोबर चौकी ताजगंज दो वर्ष पहले फिरोजाबाद जिले के नगर आयुक्त के पद से रिटायर हुए थे। इससे पूर्व वो आगरा में सिटी मजिस्ट्रेट के पद पर भी रह चुके थे।

1 दिसंबर की है घटना

तनुज ने बताया की 1 दिसंबर कि शाम साढ़े पांच बजे के लगभग वो एकता चौकी के पास एम पी फिलिंग स्टेशन के पास से पैदल सड़क पार जा रहे थे। इसी दौरान तेज गति से आ रहे बाइक सवार ने टक्कर मार दी। पिता छिटक कर दूर जाकर गिरे और बाइक सवार भी घायल हो गया। हादसा देख कर वहां खड़े लोग भागकर आए और दोनों को जी आर हॉस्पिटल बरौली अहीर लेकर गए। इलाज के एक घंटे बाद ही पिता की हालत गंभीर देखकर उन्हें रेनबो हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। 3 दिसंबर को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

इलाज कराकर फरार हुआ आरोपी

मृतक रिटायर्ड अधिकारी के पुत्र ने बताया कि पिता की मौत के बाद वो रीति रिवाज और संस्कारों में बिजी थे अब जब सारे रीति रिवाज और संस्कार सम्पन्न हो गए तो आरोपी के बारे में पता करने के लिए अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां पता चला कि वह 2 दिन इलाज कराने के बाद हॉस्पिटल से चला गया। हॉस्पिटल से जब उसके कागजात निकलवाए तो पता चला कि बाइक सवार का नाम मुरारी लाल पुत्र हरी सिंह निवासी नगला करन भरतपुर हाउस के पास है। हॉस्पिटल से जो नंबर मिला उस नंबर पर फोन करने पर सही जवाब नहीं मिल रहा है। जिसके बाद अब आरोपी बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

इस पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी बहादुर सिंह ने बताया की हादसे के बाद परिजनों की तहरीर मिली है उस तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 279, 337, 338 और 304 A के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज भी ले लिए गए हैं और आरोपी की तलाश की जा रही है।

-एजेंसी