आगरा: चारपाई पर सो रही युवती को दबोच दुष्कर्म का प्रयास, मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा जनपद के थाना मनसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में चारपाई पर सो रही युवती को युवक ने बदनियम से दबोच कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना मनसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी 22 वर्षीय युवती रविवार रात को अपने घर के आंगन में चारपाई पर सो रही थी। आरोप है कि तभी युवती को अकेला देख पड़ोसी युवक प्रेम सिंह दीवार कूदकर घर में घुस आया। और चारपाई पर सो रही युवती को युवक ने बदनीयत से दबोच लिया। और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जिस पर युवती के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन जाग गए। जिस पर आरोपी युवक युवती को जान से मारने की धमकी देते हुए दीवार फलांग कर भाग गया। पीड़ित युवती परिजनों के साथ थाने पहुंची और पुलिस को मामले से अवगत कराया। पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर थाना मनसुखपुरा पुलिस ने सोमवार को आरोपी युवक प्रेम सिंह के खिलाफ धारा 354, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वही इस मामले में थाना प्रभारी गिरीश कुमार का कहना है कि युवती के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

-up18 News