समाजवादियों का किला जीतने के बाद सांसद निरहुआ ने की सीएम योगी से मुलाकात

Politics

आजमगढ़ में समाजवादियों का किला फतह करने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ ने मंगलवार को योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सीएम को भगवान राम की एक प्रतिकृति भेंट की। निरहुआ के साथ इस दौरान उनके भाई प्रवेश लाल यादव और उनकी दोस्त और को-एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी रहीं।

आजमगढ़ चुनाव के दौरान भी आम्रपाली दुबे निरहुआ के प्रचार के लिए पूरे समय एक्टिव रही थीं। अब जब निरहुआ चुनाव जीत गए हैं, तब भी वह उनके साथ दिखाई दे रही हैं। योगी से मिलते हुए तस्वीर सामने आने के बाद दोनों की दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

निरहुआ ने अपने ट्विटर हैंडल पर योगी से मुलाकात की तस्वीर साझा की है और लिखा है, ‘माननीय मुख्यमंत्री पूज्य महाराज योगी आदित्यनाथ जी का आजमगढ़ की देवतुल्य जनता और कार्यकर्ताओं की ओर से आभार व्यक्त कर उनका दिव्य आशीर्वाद प्राप्त किया।’ फोटो में निरहुआ के साथ उनकी दोस्त आम्रपाली दुबे और उनके भाई प्रवेश लाल यादव भी दिखाई दे रहे हैं। आम्रपाली और निरहुआ ने दो हफ्ते पहले भी योगी से मुलाकात की थी।

आम्रपाली संग कई फिल्में

साल 2014 में निरहुआ हिंदुस्तानी नाम की फिल्म से आम्रपाली ने अपना करियर शुरू किया था। इस फिल्म में निरहुआ हीरो थे। इसके बाद से दोनों ने एक साथ 25 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। बीते 12 जून को आम्रपाली और निरहुआ ने लखनऊ में पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ से साथ मुलाकात की थी। तब भी दोनों किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ में थे। दर्शकों को निरहुआ और आम्रपाली की ऑनस्क्रीम केमिस्ट्री बेहद पसंद आती है। यही वजह है कि दोनों की साथ की गई फिल्में जबर्दस्त हिट रहती हैं।

अफेयर के चर्चे

आजमगढ़ में जब निरहुआ उपचुनाव लड़ रहे थे, तब भोजपुरी सिनेमा की दुनिया से उनके प्रचार के लिए सिर्फ आम्रापाली दुबे दिखाई दे रही थीं। आम्रपाली आजमगढ़ की महिलाओं से संपर्क साधकर उन्हें निरहुआ को वोट देने की अपील कर रही थीं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच दोस्ती कितनी गहरी है।

हालांकि, भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में दोनों के अफेयर के चर्चे भी काफी रहे लेकिन दोनों ने कभी इन बातों को ज्यादा तूल नहीं दिया। निरहुआ साल 2000 से विवाहित हैं और तीन बच्चों के पिता हैं।

निरहुआ को इंस्टाग्राम पर दी बधाई

आजमगढ़ उपचुनाव जीतने के बाद आम्रपाली ने निरहुआ को सोशल मीडिया पर भी बधाई दी थी। उन्होंने निरहुआ के साथ चुनाव प्रचार की अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा था कि आजमगढ़ में कमल खिल गया है। बधाई हो सांसद जी दिनेश लाल यादव निरहुआ। आजमगढ़ की सेवा तो आप पहले भी करते थे लेकिन आज आजमगढ़ की जनता ने भी आपको सेवा करने का अधिकार और आशीर्वाद दे दिया है।

-एजेंसियां