आगरा: गायब हुए मासूम छात्र की हत्या के बाद दफ़नाया शव, बदमाशों ने मांगी थी फिरौती

Crime

आगरा। थाना इरादत नगर क्षेत्र से लगभग 25 दिन पहले अगवा किए हुए 9 वर्षीय छात्र की कई दिन पहले हत्या कर दी गई थी। आरोपियों से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर पुलिस ने गांव के पास जंगल से छात्र का शव बरामद किया है। छात्र की हत्या कर उसका शव जमीन में दफना दिया गया था और उसके बाद फिरौती मांगी गई थी। वहीं छात्र की हत्या की जानकारी मिलने से परिवार में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार थाना इरादत नगर के गांव हज्जपुरा निवासी किराना व्यापारी गब्बर सिंह का नौ साल का बेटा कुलदीप 23 जनवरी को घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रहा था। वह पहली कक्षा में पढ़ता है। तीसरे पहर करीब तीन बजे उसे ट्यूशन पढ़ने को भेजने के लिए कुलदीप को बुलाया तो वह मिला नहीं। काफी देर खोजबीन करने के बाद जब कुलदीप नहीं मिला तो परिजनों ने कुलदीप को तलाशना शुरू किया। उसके साथ खेलने वाले बच्चों से जानकारी की। बच्चों ने बताया कि कुलदीप को उन्होंने गांव में दोपहर में एक तेरहवीं में देखा था। इसके बाद परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी।

तीन दिन पहले कुलदीप के परिवार वालों से 35 लाख रुपये फिरौती मांगी गई। शक के दायरे में आये गांव के दो युवकों को पुलिस ने गुरुवार की आधी रात को पकड़कर पूछताछ की तो हत्या का पर्दाफाश हुआ। युवकों ने पुलिस को बताया कि कुलदीप की 23 तारीख को ही अपहरण के तुरंत बाद जंगल में ले जाकर हत्या जार दी थी। उसकी लाश को जंगल मे ही गड्ढा खोदकर दबा दिया था। फिरौती मांगने के लिये मामला ठंडा होने का इंतज़ार कर रहे थे। पुलिस अरोपितों की निशानदेही पर शव को बरामद करने मौके पर पहुंच गई है।