यूपी: गाजियाबाद में होली खेलने के बाद बाथरूम में नहाते वक्त पति-पत्नी की मौत, गैस गीजर से दम घुटने की आशंका

Regional

गाजियाबाद में फैक्ट्री मालिक दीपक गोयल और उसकी पत्नी की बाथरूम में मौत हो गई। बुधवार को होली खेलने के बाद दोनों नहाने के लिए बाथरूम में गए थे। दोनों के शव बाथरूम में ही पड़े मिले हैं। पुलिस का मानना है कि गैस गीजर से दम घुटने से दोनों की मौत हुई है। क्योंकि, बाथरूम में वेंटिलेशन नहीं था। पुलिस को बाथरूम के अंदर सिलेंडर और गीजर मिले हैं। फिलहाल, पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

गाजियाबाद पुलिस के अनुसार,’दीपक गोयल (40 वर्ष) और पत्नी शिल्पी (36 वर्ष) अपने 2 बच्चों के साथ कस्बा मुरादनगर की अग्रसेन कॉलोनी फेस-वन में रहते थे। गुरुवार को होली खेलने के बाद शाम करीब 4 बजे वो बाथरूम में नहाने के लिए गए। जब एक घंटे तक बाहर नहीं निकले और अंदर से कोई आवाज नहीं आई, तो बच्चों ने पड़ोसियों को बताया। पड़ोसियों ने आकर वेंटिलेशन का कांच तोड़कर कुंडी खोली, तो पति-पत्नी बेसुध जमीन पर पड़े मिले। उन्हें तुरंत यशोदा हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया।

हॉस्पिटल से मुरादनगर थाना पुलिस को मीमो भेजकर इस केस की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब वो जांच के लिए बाथरूम के अंदर पहुंचे तो घुटन जैसी महसूस हुई। उसकी वजह ये थी कि सिलेंडर और गैस गीजर अंदर ही रखा था। प्रॉपर वेंटिलेशन का कोई इंतजाम नहीं था। वेंटिलेशन के लिए दरवाजे के ऊपर जो कांच लगाया हुआ था, वो भी बंद था। ऐसे में आशंका यही कि दम घुटने से दोनों की मौत हुई है। बाकी, चीजें पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएंगी।

दीपक गोयल ने कुछ महीनों पहले ही पेंट के केमिकल की फैक्ट्री गाजियाबाद में खोली थी। पत्नी शिल्पी हाउस वाइफ थी। परिवार में दो बच्चे थे, जिसमें बेटी 14 साल और बेटा 12 साल का है। बेटा बार-बार पुलिस से पूछ रहा था, “अंकल पापा कब आएंगे”। लेकिन पुलिस के पास दिलासा देने के अलावा कोई जवाब नहीं था। बच्चों को ये नहीं पता था कि उनके मां-बाप अब कभी नहीं आएंगे। दीपक के एक भाई हैं, जो कस्बा मुरादनगर के मोहल्ला ब्रह्म सिंह में रहते हैं। होली पर दर्दनाक घटना से हर कोई स्तब्ध है।