हरियाणा: नूंह के बाद सोहना में भी बवाल, हाईवे पर कई गाड़ियां जलाई गईं, पुलिस बल तैनात

Regional

हरियाणा के नूंह में बवाल जारी है. नूंह में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. इस बीच सोहना में भी हिंसा हो गई है. सोहना में हाईवे बाईपास के पास हिंसा हुई. यहां कई गाड़ियों को आग लगा दी गई. कई गाड़ियों में तोड़ फोड़ की गई है. सोहना में हालात बेकाबू होने से रोकने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि हरियाणा के सोहना बाईपास पर भीड़ ने वाहनों को जला दिया. यहां काफी संख्या में लोग मौजूद थे. इसी दौरान वाहनों को आग लगाई गई. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी पहुंची, जो आग पर काबू पा रही है. यहां से अब तक किसी के घायल होने या हताहत होने की खबर नहीं आई है.

बता दें कि इससे पहले हरियाणा के नूंह में बवाल हो गया है. नूंह में दो गुट आपस में भिड़ गए. इस दौरान जमकर आगजनी हुई. एक-दूसरे पर लोगों ने पथराव भी किया. नूंह में बवाल के बाद इंटरनेट और SMS सर्विस पर फ़िलहाल रोक लगा दी गई है. धारा 144 भी लागू कर दी गई है. सरकार ने ये कदम उठाया है. इसके साथ ही हालात पर काबू पाने के लिए 10 कंपनियां नूंह रवाना हुई हैं.

नूंह में फरीदाबाद से दो, गुरुग्राम से तीन, मधुबन से तीन और रोहतक से दो कंपनी बुलाई गई हैं.

बताया जा रहा है कि ये बवाल तब शुरू हुआ जब नूंह में आज ब्रजमंडल यात्रा नलेश्वर शिव मंदिर से शुरू हुई. ये यात्रा जैसे ही शुरू हुई खेडला गांव के पास यात्रा पर पथराव हो गया. इसके बाद दोनों तरफ से लोग भड़क गए और गाड़ियों को भी फूंका गया है. कई लोगों को चोट आई हैं. यहां एक शख्स को गोली लगने की भी सूचना है.

Compiled: up18 News