200 करोड़ की ठगी के मामले में पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही

Entertainment

सुकेश चंद्रशेखर केस और 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में बॉलीवुड की कई सारी बड़ी एक्ट्रेस के नाम सामने आए। इनमें नोरा फतेही के अलावा जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी शामिल है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में थीं।

नोरा और जैकलिन पर सुकेश से महंगे तोहफे लेने का आरोप

प्रवर्तन निदेशालय महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की ठगी के मामले की जांच कर रहा है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से लगातार पूछताछ की गई है। ईडी ने अपनी चार्जशीट दाखिल करते हुए कहा था कि जैकलिन फर्नांडीज और नोरा फतेही ने सुकेश चंद्रशेखर से कई महंगे तोहफे लिए हैं। साथ ही ईडी ने कहा था कि दिसंबर 2020 में नोरा फतेही ने सुकेश चंद्रशेखर से बीएमडब्ल्यू कार उपहार में ली थी जो महबूब खान के नाम से रजिस्टर थी। हालांकि इस मामले में जैकलीन को जमानत मिल गई थी।

जैकलीन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा

इससे पहले नोरा ने जैकलीन के खिलाफ दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया था। साथ ही नोरा ने इस मामले में कई मीडिया हाउस पर भी मानहानि का केस किया था। नोरा फतेही ने आरोप लगाया कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम जबरन इस्तेमाल किया गया। अभिनेत्री ने कहा कि सुकेश से उनका कोई सीधा संपर्क नहीं था। वो सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल के जरिए सुकेश को जानती थी। साथ ही नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट्स लेने का खंडन किया था।

Compiled: up18 News