आगरा: पिता-पुत्र पर फायरिंग करने के बाद इंस्टाग्राम पर दी थी धमकी, पुलिस ने दबोचा रंगबाज

Crime

आगरा। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में आए दिन रंगबाजी को लेकर फायरिंग के मामले सामने आते हैं। 1 महीने में चार बार ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है। ऐसे ही एक मामले में रंगबाज ने रंगबाजी दिखाते हुए पहले पिता-पुत्र पर घर पर जाकर फायरिंग की। इसके बाद इंस्टाग्राम पर खुलेआम धमकी दे डाली। जानकारी मिलने पर पुलिस एक्शन में आई और पुलिस ने रंगबाज को धर दबोचा। पुलिस उसके साथियों की तलाश में दबिश दे रही है।

थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के कालिंदी विहार के सी ब्लाक में रविवार शाम को डीके शर्मा अपने बेटे चेतन शर्मा के साथ घर के बाहर खड़े थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन युवक वहां पहुंचे। बाइक पर बैठे एक युवक ने तमंचे से उनकी ओर दो फायर किए। उन्होंने किसी तरह छिपकर जान बचाई। फायरिंग के बाद आरोपितों का स्थानीय लोगों ने पीछा किया, लेकिन वे भीड़ की ओर एक हवाई फायर करके भाग गए। इसके बाद कालिंदी विहार में रहने वाले एक रंगबाज काके उर्फ परम ने चेतन के मोबाइल पर काल करके धमकी दी। बाद में इंस्टाग्राम पर खुलेआम धमकी दी। यह भी लिखा कि स्क्रीन शार्ट लेकर पुलिस को दिखा देना। डीके शर्मा ने इस संबंध में थाना एत्माद्दौला में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

शुक्रवार को पुलिस ने परम उर्फ काके को गिरफ्तार कर लिया। अभी उसके साथियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। एक सप्ताह में कालिंदी विहार में तीन अन्य स्थानों पर भी रंगबाज फायरिंग कर चुके हैं। इन मामलों में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जैन मंदिर के पास फायरिंग करने वालों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। इनके आधार पर पुलिस आरोपितों को चिह्नित करने का प्रयास कर रही है। मगर, अभी तक आरोपितों की पहचान नहीं हो सकी है। लगातार हो रही फायरिंग की घटनाओं से क्षेत्रीय लोग दहशत में हैं।