अक्षय कुमार के बाद अब फरहान अख्तर का ऑस्ट्रेलिया में होने वाला कॉन्सर्ट कैंसिल

Entertainment

एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर एक सिंगर भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में गाने भी गाए हैं। इनका एक बैंड भी है, जिसका अलग-अलग जगह कॉन्सर्ट भी होता रहता है। इस महीने भी ऑस्ट्रेलिया में एक कॉन्सर्ट होने वाला था जो कि अब कैंसिल हो गया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने भारी मन से दी है। बताया है कि उनका ऑस्ट्रेलिया टूर किन्हीं कारणों की वजह से रद्द हो गया है। अचानक से हुए इस बदलाव से एक्टर बेहद निराश हैं। फरहान ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है, जो काफी इमोशनल है। फैन्स भी रिएक्ट कर रहे हैं और एक्टर का मनोबल बढ़ा रहे हैं।

फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपने कॉन्सर्ट के कैंसिल होने की खबर सुनाई। लिखा- ऑस्ट्रेलिया के मेरे फैन्स। किन्हीं कारणों की वजह से हमारा बैंड फरहान लाइव को अपना ऑस्ट्रेलिया टूर कैंसिल करना पड़ रहा है। इस वीकेंड हम सिडनी और मेलबर्न ट्रैवल करने में सक्षम नहीं होंगे। जब मैं ऐसा कहता हूं तो कृपया मेरा भरोसा करिए। हम अपनी निराशा आपके साथ साझा कर रहे हैं। हालांकि हम आशा करते हैं कि आने वाले समय में हम आपके खूबसूरत शहर में आएं और आपके लिए परफॉर्म करें। आपको प्यार। फरहान।

फैन्स ने फरहान से किए सवाल

एक्टर फरहान अख्तर ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा बस एक टूटा हुआ दिल लगाया है। इसके बाद लोगों ने कमेंट करना शुरू किया। अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू किए। एक ने लिखा- हमें अपना रिफंड कैसे मिलेगा? एक ने लिखा- सिंगापुर आ जाइए। एक ने कहा- यार। हम तो आपसे मिलने का इंतजार कर रहे थे। एक ने कहा- हम बहुत एक्साइटेड थे। टिकट भी खरीद चुके थे। वहीं, कुछ ने उनको आखिरी समय में कैंसिल करने के लिए सुनाया भी और कुछ ने उनसे डॉन 3 की रिलीज के बारे में सवाल किया।

फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म

बता दें कि फरहान अख्तर एक बार फिर डायरेक्शन में हाथ आजमाने जा रहे हैं। वह कटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘जी ले जरा’ बना रहे हैं। यह उनकी अपकमिंग फिल्म है। हालांकि अभी इसकी शूटिंग वगैरह कुछ शुरू नहीं हुई है। इसके अलावा वह ‘खो गए हम कहां’ को प्रोड्यूस कर रही हैं। इसमें अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव नजर आएंगे।

Compiled: up18 News