बंगाल में TMC के खूनी दरिंदों की देखभाल खुद ममता सरकार करती है: अधीर रंजन चौधरी

Politics

रोहिंग्या के मुद्दे को बीच में लाए अधीर

पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ईडी पर हमले को लेकर बोलते हुए कहा कि बंगाल में जो सत्ता है वो इस पर ध्यान रखेगी। इनके पार्टी (TMC) में जो खतकरनाक शख्स रहते हैं खूनी दरिंदे रहते हैं उनकी देखभाल सत्ताधारी पार्टी खुद करती है। इसके बाद अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी पर को निशाने पर लिया और कहा बीजेपी रोहिंगया चिल्लाते चिल्लाते ध्रुवीकरण करने में लगी है।

अधीर रंजन चौधरी ने सवाल पूछते हुए कहा आप लोग (बीजेपी के नेता) इतने दिन कहां थे? रोहिंगया दिल्ली और जम्मू में भी है आप कुछ नहीं कर पाए। तीन जनवरी को राज्य उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में टीएमसी नेता शाहजहां शेख के यहां छापेमारी के दौरान ईडी की टीम पर हमला हुआ था।

अधीर रंजन ने बोला था हमला

ईडी पर हमले के मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस ने कुल तीन एफआईआर दर्ज की हैं। इनमें एफआईआर ईडी ने दर्ज कराई है तो दूसरी एफआईआर शाहजहां शेख की तरफ से ईडी के ऊपर दर्ज की है। तीसरी एफआईआर पश्चिम बंगाल पुलिस ने खुद स्वत संज्ञान लेते हुए दर्ज की है।

राज्य में ईडी पर हुए हमले के अधीर रंजन ने पहली प्रतिक्रिया में सीधे टीएमसी को निशाने पर लियाा था और कहा था अभी तो हमला हुआ है…आगे हत्या भी हो सकती है। इतना ही नहीं, अधीर रंजन ने कहा था कि ईडी पर सरकार के गुंडों ने हमला बोला है।

इस बार उन्होंने सीधे टीएमसी का नाम नहीं लियाा लेकिन ईडी को इटियट बताते हुए टीएमसी के बीजेपी को निशाने पर लिया है। ईडी राज्य में हुए राशन घोटाले के सिलसिले में छापेमारी और गिरफ्तारियां कर रही है।

-एजेंसी