धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में आई अभिनेत्री निकिता घाग कहा “बागेश्वर दरबार का धार्मिकता को जागृत करने का अनोखा प्रयास है”

Entertainment

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री गुजरात के दौरे पर थे। जहा सूरत, राजकोट और बड़ोदरा में दिव्य दरबार था। जैसा कि आप जानते हैं धीरेंद्र शास्त्री के बयान अक्सर विवादों के घेरे में रहता हैं। धीरेंद्र शास्त्री ने गुजरात में जैसे ही कदम रखा उनको लेकर पूरे गुजरात विरोधियों में बवाल मचा दिया था। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड की जानी-मानी और खूबसूरत अभिनेत्री निकिता घाग धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में आई है और बहुत बड़ा स्टेटमेंट दिया है।

निकिता घाग के साथ जब हमारी बातचीत हुई तो धीरेंद्र शास्त्री को लेकर उन्होंने कहा कि “हमारा देश तेजी से आगे बढ़ रहा है लेकिन कुछ ऐसी चीजें है जिनके कारण भारतीयों में धार्मिकता कम होती जा रही है. लेकिन जब से बागेश्वर दरबार के बारे में मैंने सुना है तो मुझे लगता है यह धार्मिकता को जागृत करने का अनोखा प्रयास है। और मैं भी इस दरबार का हिस्सा बनने का प्रयास करूंगी । हालांकि कुछ लोग राजनीति के लिए इनको लेकर काफी विवाद करते हैं लेकिन हमें उन चीजों में ध्यान नहीं देना चाहिए”

आपको बता दे निकिता घाग अक्सर अपने तेज तरार बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है इन दिनो डिजनी प्लस हॉटस्टार के आगामी वेब सीरीज मैं व्यस्त है उसके बावजूद जब उन्हें पता चला कि धीरेंद्र शास्त्री का दरबार गुजरात के राजकोट शहर में लग रहा है तो तुरंत उन्होंने अपनी राय दिल खोलकर शेयर की है और धीरेंद्र शास्त्री को समर्थन दिया है।

-up18news/Dinesh zala