अभिनेत्री बिपाशा बसु ने बेटी को दिया जन्म, लोगों ने बधाई दी

Entertainment

इस खुशी के मौके पर कपल को फैंस से लेकर सेलेब्स सभी से ढेर सारी बधाइयां और प्यार मिल रहा है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बाद अब बॉलीवुड का ये लविंग कपल भी अब पैरेंट क्लब में शामिल हो चुका है। बता दें कि अगस्त में बिपाशा और करण ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। दोनों ने एक्ट्रेस की बेबी बंप की फोटोज शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

शादी के 6 साल बाद दिया बेटी को जन्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने शनिवार यानी 12 नवंबर को बेटी का स्वागत किया है। बिपाशा ने करण से साल 2016 में शादी की थी। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह और करण कोवड से पहले बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन फिर कोविड के कारण उन्होंने अपने प्लान को ड्रॉप कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक 43 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है। इस खुशखबरी से दोनों बेहद खुश हैं।

कपल की बेटी की ख्वाहिश हुई पूरी

बता दें कि कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह और करण एक बेटी चाहते थे। उनकी ख्वाहिश पूरी हो चुकी है। उनके घर बेबी गर्ल का जन्म हुआ है। एक्ट्रेस ने कहा कि ‘करण और मैं शुरू से ही क्लियर थे हम बेबी चाहते हैं।’

करण और बिपाशा की लव स्टोरी

गौरतलब है कि करण-बिपाशा साल 2015 में फिल्म ‘एलोन’ के सेट पर मिले थे। यह करण सिंह ग्रोवर की डेब्यू मूवी थी, जिसमें वह बिपाशा बसु के लव इंट्रेस्ट बने थे। एक साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों साल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए थे।

-एजेंसी