एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर के बाथरूम में मिली लाश

Entertainment

सोमवार को मशहूर अभिनेता और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत संदिग्ध परिस्थितियों में मुंबई अंधेरी स्थित अपने घर में मृत पाए गए। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके दोस्त को उनका शव घर के बाथरूम में मिला। बिल्डिंग के वॉचमैन की मदद से शव को बाहर निकाला गया, और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टर्स तक पहुंचने से पहले ही वह इस दुनिया को अलविदा कह चुके थे।उनकी मौत का असली कारण अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन आशंका जताई गई है कि उनकी मौत की वजह ड्रग ओवरडोज है। हालांकि, पुलिस बिना छानबीन के किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहती है। पोस्टमार्टम के बाद ही असली कारण का खुलासा हो सकेगा।

आदित्य सिंह राजपूत ने 17 साल की उम्र में मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कुछ शो में काम किया। आदित्य को ‘स्पिल्ट्सविला’ और ‘गंदी बात’ शो में काम करने से पहचान मिली थी। इसके साथ ही उन्होंने कई विज्ञापन में भी काम किया था।

मुंबई पुलिस को शुरू में इस घटना की सूचना नही दी गई थी। दोस्तों और वॉचमैन की मदद से बॉडी को पहले निजी हॉस्पिटल ले जाया गया था, फिर वहां से मनपा के जोगेश्वरी स्थित ट्रामा केयर सेंटर में शिफ्ट किया गया।

इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी हुई। पुलिस ने जब पूछताछ की तब पता चला कि आदित्य बीमार था। पुलिस ने कहा है कि हो सकता है कि आदित्य की मौत बाथरूम में गिरने से हुई है। हालांकि उन्होंने कल ही रात इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की थी, इन तस्वीरों से जाहिर होता है कि निधन के कुछ घंटे पहले वे पार्टी कर रहे थे।

आदित्य ने ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ और ‘क्रांतिवीर’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था। इसके साथ ही उन्होंने टीवी शो कैम्बाला इन्वेस्टिगेशन एजेंसी में रोहित घोष नाम का कैरेक्टर प्ले किया था। एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद आदित्य ने खुद का ब्रांड ‘पॉप कल्चर’ शुरू किया, जिसके तहत वह कास्टिंग डायरेक्टर का काम करते थे, और इसी के जरिये अपने करियर को आगे बढ़ा रहे थे।

आदित्य सिंह राजपूत का जन्म भले ही दिल्ली में हुआ था, लेकिन उनका परिवार मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला है। आदित्य के परिवार में उनके मां-बाप के अलावा उनकी एक बड़ी बहन भी हैं। उन्होंने सौरव गांगुली और ऋतिक रोशन के साथ हीरो होंडा का एक ऐड भी किया था।