आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, प्रियंका वाड्रा को पीएम उम्मीदवार घोषित करे विपक्ष

Politics

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने समाचार एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि तमाम विपक्षी दलों को मिलकर प्रियंका वाड्रा को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवार घोषित कर देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष को 2024 में नरेंद्र मोदी को हराना है तो ऐसा बड़ा चेहरा सामने लाना होगा जो लोकप्रिय, विश्वसनीय और स्वीकार्य हो। मुझे लगता है कि प्रियंका वाड्रा से अधिक लोकप्रिय, स्वीकार्य और विश्वसनीय कोई नेता नहीं है। मैं विपक्षी दलों से उन्हें पीएम उम्मीदवार घोषित करने की अपील करना चाहता हूं।

क्या पीएम की कुर्सी के लिए राहुल बनाम प्रियंका

क्या पीएम पद की उम्मीदवार के लिए कांग्रेस में राहुल गांधी बनाम प्रियंका वाड्रा होने जा रहा है? जानकारों का कहना है कि विपक्ष से पहले कांग्रेस को यह तय करना होगा कि वे किसे अपना चेहरा बनाना चाहती है? कांग्रेस में राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के नाम पर दो धड़े बंटे हुए हैं।

कर्नाटक चुनाव में जीत के बाद से नेता राहुल को पीएम उम्मीदवार ही नहीं, बल्कि अगल प्रधानमंत्री बताते लगे हैं। वहीं विपक्षी दलों में इस पर अभी कोई चर्चा नहीं हुई है। गांधी परिवार के किसी सदस्य को चेहरा बनाने पर ममता बनर्जी के साथ ही अखिलेश यादव, केसीआर और अरविंद केजरीवाल को आपत्ति हो सकती है।

Compiled: up18 News