आगरा सेंट्रल जेल में हुई फ़िल्म ‘दसवीं’ की स्क्रीनिंग, अभिषेक बच्चन रहे मौजूद

Entertainment

अभिषेक बच्चन ने निभाया वादा, आगरा सेंट्रल जेल में की फ़िल्म ‘दसवीं’ की स्क्रीनिंग

आगरा: मंगलवार को अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म ‘दसवीं’ की स्क्रीनिंग के लिए आगरा सेंट्रल जेल पहुंचे। फिल्म की शूटिंग एक साल पहले ही इसी जेल में पूरी हुई थी। अभिषेक बच्चन और यामी गौतम की फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज होने के बाद धूम मचा रहा है। फिल्म दसवीं में अभिषेक बच्चन जाट नेता का रोल कर रहे हैं। जेल अधिकारी का किरदार यामी गौतम निभा रही हैं।

आगरा में हुई फिल्म की शूटिंग

फरवरी और मार्च 2021 में फिल्म की शूटिंग सेंट्रल जेल आगरा में हुई थी। फिल्म सात अप्रैल को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। फिल्म के डायलॉग इंटरनेट मीडिया पर खूब चल रहे हैं। अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निमरत कौर अभिनीत फिल्म का ट्रेलर नेटफ्लिक्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। अभिषेक और यामी ने इसे अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

सेंट्रल जेल पहुँचे अभिषेक बच्चन

अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए मंगलवार को अभिषेक बच्चन आगरा पहुंचे। उन्हें देखकर जेल कर्मचारी और अधिकारी भी प्रसन्न हो गए। सेंट्रल जेल के अधीक्षक वीके सिंह ने बताया कि अभिषेक बच्चन अपनी टीम के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए आए हैं। उन्होंने जेल अधिकारियों के साथ ही अन्य कर्मियों से बात की है।

यह है फिल्म की कहानी

फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्यमंत्री गंगाराम चौधरी के रोल में हैं, जिन्हें शिक्षक भर्ती घोटाले में एसआईटी की जांच पूरी होने तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाता है। जेल में वह रुतबे से रहने का प्रयास करते हैं। मुख्यमंत्री की कुर्सी का जिम्मा पत्नी को देते हैं। जेल के अंदर उनकी अलग जिंदगी शुरू होती है। जेल अधिकारी ज्योति (यामी गौतम) से उनका सामना होता है। वह उन्हें जेल के नियम और कायदे बताती हैं। उन्हें अनपढ़ कह देती हैं। यह बात गंगाराम चौधरी के आत्मसम्मान को चुभ जाती है, जिसके बाद वह जेल में रहकर ही दसवीं पास करने की ठान लेते हैं। इसके बाद ही फिल्म की कहानी शुरू होती है।

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), यामी गौतम (Yami Gautam) और निम्रत कौर (Nimrat Kaur) की फिल्म दसवीं का ट्रेलर (Dasvi) का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ जिसे दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला। फिल्म दसवीं में अभिषेक बच्चन, टीचर भर्ती घोटाले में फंसे मुख्यमंत्री गंगाराम चौधरी के किरदार में नजर आ रहे हैं।

एक्साइटिड थे अभिषेक बच्चन

कुछ दिन पहले अभिषेक बच्चन ने कहा, ‘हम ने उनसे प्रॉमिस किया था कि हम ने इस फिल्म में साथ काम किया और फिल्म पूरी होने पर मैं आपको दिखाऊंगा। तो मैं बहुत एक्साइटिड हूं, उनको फिल्म दिखाने के लिए।’ बता दें कि फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा ने किया है। बात दसवीं के ट्रेलर की करें तो 2 मिनट 42 सेकेंड का ये ट्रेलर काफी प्रॉमिसिंग है और एक डिफरेंट और यूनिक कहानी दर्शकों के लिए पेश करता है।

बता दें कि फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को सिनेमाघर नहीं जाना पड़ेगा, क्योंकि ये फिल्म ओटीटी पर ही रिलीज हो रही है। वहीं दर्शक इस फिल्म को एक नहीं बल्कि दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे। गौरतलब है कि दसवीं 7 अप्रैल को जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। तुषार जलोटा निर्देशित इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ ही यामी गौतम और निमरत कौर नजर आएंगी।