जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया

Entertainment

‘हम लाख छुपाएं प्यार मगर, दुनिया को पता चल जाएगा…’ ये गाना अब सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पर एकदम फिट बैठ रहा है। आखिरकार इन दोनों के प्यार के बारे में सबको पता जो चल गया है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के अफेयर के चर्चे पिछले काफी वक्त से आम थे। हालांकि दोनों ही इस पर कुछ भी कहने से बचते रहे। लेकिन अब जहीर इकबाल ने जो पोस्ट किया है, उससे सारा राज खुल गया है।

जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपना रिलेशनशिप ऑफिशल कर दिया है और एक्ट्रेस को ‘आई लव यू’ कहा है। सोनाक्षी ने भी ‘लव यू’ कहकर जवाब दिया है।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स के खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं और वो उन्हें बधाई दे रहे हैं। जहीर इकबाल ने सोनाक्षी के साथ बिताए खूबसूरत लम्हों का एक वीडियो शेयर किया है और साथ में लिखा है, ‘हैपी बर्थडे…मुझे न मारने के लिए थैंक यू। आई लव यू। आने वाले वक्त में हम यूं ही खाते, प्यार और हंसी बिखेरते रहें।’

सोनाक्षी ने जैसे ही जहीर इकबाल द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को देखा तो वह खुद को रोक नहीं सकीं। उन्होंने जवाब में लिखा, ‘थैंक यू..लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।’ जहीर इकबाल के इस पोस्ट पर पत्रलेखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण शर्मा, तारा सुतारिया और हुमा कुरैशी समेत कई सेलेब्स ने प्यार बरसाया है।

शादी में एक-साथ दिखे जहीर इकबाल और सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को पिछले दिनों एक शादी में साथ देखा गया था। दोनों ब्लैक कलर की ड्रेस में साथ पहुंचे थे। सोनाक्षी और जहीर इकबाल काफी समय से एक-दूसरे के साथ हैं। कुछ हफ्ते पहले जब सोनाक्षी ने डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं तो कयास लगाए जाने लगे थे कि उन्होंने जहीर इकबाल से सगाई कर ली है।

Double XL में साथ दिखेंगे जहीर और सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक साथ फिल्म Double XL में नजर आएंगे। फिल्म में हुमा कुरैशी भी हैं। जहीर ने सलमान खान की फिल्म ‘द नोटबुक’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह 20s में थीं तो वह एक रिलेशनशिप में रही थीं। उनका वह रिश्ता 5 साल चला था, पर बाद में ब्रेकअप हो गया। एक्ट्रेस के मुताबिक उन्होंने अपने उस रिश्ते से काफी-कुछ सीखा था।

-एजेंसियां