AAP पार्टी ने पुष्पेन्द्र श्रीवास्तव को यूपी का चुनाव सह-प्रभारी किया नियुक्त

Politics

लखनऊ। आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को संगठन के 2 वरिष्ठ पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। राज्य सभा सांसद और प्रदेश प्रभारी संजय सिंह की सहमति के बाद प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता पुष्पेन्द्र श्रीवास्तव और पंचायत प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव पंकज यादव को उत्तर प्रदेश का चुनाव सह-प्रभारी नियुक्त किया है। उन्होंने पुष्पेन्द्र श्रीवास्तव और पंकज यादव को बधाई देते हुए चुनाव में आम आदमी पार्टी को जीत दिलाने के लिए ताकत से जुटने का आह्वान किया।

यूपी के विधानसभा चुनाव में पहली बार मैदान में उतरी आम आदमी पार्टी ने यूपी में सभी 403 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है और अब तक पार्टी की तरफ से 343 योग्य और शिक्षित प्रत्याशियों की घोषणा भी की जा चुका है। ऐसे में राज्य सभा सासंद संजय सिंह संगठन को मजबूती प्रदान करने और पार्टी के युवा चेहरों को नई-नई जिम्मेदारी देकर उनको निखारने और पार्टी को सशक्त बनाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं। पुष्पेन्द्र श्रीवास्तव पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता और वरिष्ठ पदाधिकारी हैं और पंकज यादव भी पंचायत प्रकोष्ठ में सक्रीय भूमिका निभाते रहे हैं।

सभाजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी से निस्वार्थ भाव से युवाओं, युवतियों, वकीलों, किसानों, व्यापारियों का जुड़ना बता रहा है कि लोग यूपी में अभी तक राज कर चुकी सरकारों से परेशान हो चुके हैं। उनको बदलाव चाहिये और बदलाव के लिए उनके पास आम आदमी पार्टी के विकल्प के अलावा दूसरा कोई रास्ता नहीं है।

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने पार्टी प्रवक्ता पुष्पेन्द्र श्रीवास्तव और पंकज यादव को उत्तर प्रदेश के लखनऊ मण्डल का चुनाव सह-प्रभारी बनाए जाने पर बधाई दी है और आशा व्यक्त की है कि पार्टी से मिली नई जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी से निभाएंगे और प्रत्याशियों को जीत दिलावाने में पूरी मदद करेंगे। पार्टी की नीतियों और केजरीवाल की गारंटी को भी जन-जन तक पहुंचाएंगे।