यूपी के कानपुर में दर्दनाक घटना, पिता को मुखाग्नि देने से पहले बेटा गंगा में डूबा, शव की तलाश में लगे गोताखोर

Regional

ककवन थाना क्षेत्र के मुनौवरपुर गांव रहने वाले सतीश सिंह (65) किसान थे। सोमवार सुबह सतीश सिंह की बीमारी की वजह से मौत हो गई। परिजन उनके शव को लेकर अरौल थाना क्षेत्र स्थित कोठी घाट पहुंचे थे। शव के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी। छोटे बेटे विनय (30) को पिता का अंतिम संस्कार करना था।

बचाने में बड़ा भाई भी डूबने लगा

पिता को मुखाग्नि देने से पहले विनय ने बाल मुंडवाए और फिर गंगा में स्नान करने के लिए गया था। इसी दौरान विनय गंगा गहरे पानी में चला गया, और डूबने लगा। छोटे भाई को डूबता देख बड़े विजय और गांव के अंशुमन ने छलांग लगाई। हालांकि विनय को बचाने की कोशिश में विजय और अंशुमन भी डूबने लगे। किसी तरह से ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकाल लिया, लेकिन विनय गंगा के गहरे पानी में डूब गया।

परिवार में मचा कोहराम

पिता के अंतिम संस्कार में बेटे की डूबने की खबर जब गांव पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। एक साथ पिता-पुत्र की मौत से परिवार पूरी तरह से टूट गया। पूरे गांव में मातम छा गया। किसान की पत्नी ने पहले पति को खोया, इसके बाद उसी दिन बेटे को भी खो दिया। परिवार में दो मौत होने से परिवारिक सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई। अरौल थाना प्रभारी अखिलेश कुमार पाल के मुताबिक जाल डलवाकर गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की जा रही है।

-एजेंसी