आगरा: सड़क पर दौड़ती हुई कार बनी आग का गोला, मची अफरा-तफरी

Crime

आगरा: शाहगंज थाना क्षेत्र के साकेत कॉलोनी क्रॉसिंग पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब सड़क पर दौड़ती हुई एक कार में अचानक आग लग गई। चलती गाड़ी में अचानक से धुआं उठता देख कार चालक ने गाड़ी को साइड से लगाया और सभी लोग कार से बाहर निकल आए कार से निकलने के बाद तो कार में आग लग गई।

उसके बाद गाड़ी धू-धू कर जलने लगी लोगों ने यह दृश्य देखा तो बचाव कार्य के लिए भागे। लोगों ने अपने घरों से बाद में पानी लाकर आप पर काबू पाने का प्रयास किया घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया जा सका। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

यह पूरी घटना रविवार शाम शाहगंज थाना क्षेत्र के साकेत कॉलोनी क्रॉसिंग की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक ट्रैवल्स की गाड़ी पैसेंजर को लेकर जा रही थी सड़क पर दौड़ते वक्त अचानक से गाड़ी में से धुआं उठने लगा ड्राइवर और खिड़की किनारे बैठे लोगों ने जब यह देखा तो ड्राइवर ने तुरंत गाड़ी साइड से लगा ली और सारे पैसेंजर गाड़ी से बाहर निकल आए इतने में ही गाड़ी धूं धूं कर कर जलने लगी।

अचानक से आग लगने से हड़कंप मच गया रोड पर जाम की भी स्थिति बन गई। कुछ लोगों ने पुलिस और दमकल को सूचित किया दमकल की गाड़ियां आती इससे पहले ही आसपास के एकत्रित हुए लोगों ने अपने-अपने घरों से पानी लाकर आग बुझाना शुरू कर दिया। आग बुझाने के दौरान लोगों को काफी समय लगा लेकिन बमुश्किल आग पर काबू पा लिया था इस दौरान कार में रखे कुछ डॉक्यूमेंट को हानि पहुंची है।

इस घटना के बाद से गाड़ी में बैठे लोग भी दहशत में आ गए ट्रैवल्स कार चालक ने अपने मालिक को इस घटना की पूरी जानकारी दी बाद में पैसेंजर्स को और वाहन से रवाना किया गया।