आगरा: कुबेरपुर विद्युत सबस्टेशन पर जेई को पीटा, तोड़फोड़, चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Crime

दो नामजदों समेत चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बंद पड़े ट्रांसफार्मर को चालू न करने पर की मारपीट

एत्मादपुर (आगरा)। बारूद से देसी पटाखे बनाने के लिए कुख्यात धौर्रा गांव के चार युवकों ने बीती रात बिजली के करंट के लिए बवाल कर दिया। बंद पड़े विद्युत ट्रांसफार्मर को चालू न करने से गुस्साए युवकों ने पहले तो जेई को फोन पर गालियां दी और फिर सब स्टेशन पर पहुंचकर हमला बोल दिया। इस दौरान अवर अभियंता (जेई) से मारपीट करते हुए तोड़फोड़ कर डाली।घटना के संबंध में दो नामजदों समेत चार गलोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

कुबेरपुर विद्युत सब स्टेशन के अवर अभियंता केतकार सिंह ने बताया कि सोमवार की शाम को वह कार्यालय में बैठे थे। उनके सरकारी नंबर पर धौर्रा गांव के बंद पडे़ ट्रांसफार्मर को लेकर फोन आया। उन्होंने सच्चाई बताई तो गाली-गलौज की गई। कुछ देर बाद चार युवक बाइकों से सब स्टेशन पर आए और हंगामा करते हुए अभिलेख फाड़कर फेंक दिए। फर्नीचर तोड़ डाला। उन्होंने विरोध किया तो कुर्सी उठाकर सिर में मार दी। कर्मचारियों ने हस्तक्षेप किया तो हमलावर भाग गए।

जेई की तहरीर मिलने पर पुलिस ने धर्मेंद्र यादव और विजयपाल उर्फ पिस्सू निवासी गांव धौर्रा और उनके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ रात को ही मुकदमा दर्ज कर लिया। उपखंड अधिकारी देवेंद्र सिंह का कहना है कि अवर अभियंता के गंभीर चोट आईं हैं। उनका इलाज चल रहा है।