Agra News: किरावली के गांव में युवक और किशोरी ने आत्महत्या की या हुई ऑनर किलिंग? पुलिस जांच में जुटी, पिता ने लगाए आरोप

Crime

आगरा: थाना किरावली के मलिकपुर गांव स्थित जंगल में युवक और 16 वर्षीय किशोरी के शव मिलने के बाद उनकी मौत के कारणों को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। यह आत्महत्या थी या ऑनर किलिंग इसे लेकर कई चर्चाएं हैं। पोस्टमार्टम में दोनों की मौत का राज नहीं खुल सका। अब विधि विज्ञान प्रयोगशाला में दोनों बिसरे की जांच होगी।

इस बीच किशोरी के पिता ने बेटी की हत्या में मृत युवक सहित तीन लोगों को नामजद किया है। गांव में अंतिम संस्कार के दौरान तनाव की आशंका पर पुलिस फोर्स तैनात रही। पुलिस इसकी जांच कर रही है कि दोनों ने विषाक्त पदार्थ खाया या फिर खिलाया गया? परिवार के लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे।

गौरतलब है कि विगत गुरुवार की शाम करीब सवा चार बजे मलिकपुर गांव के जंगल में 21 वर्षीय बलदाऊ और किशोरी पड़ी मिली थी। किशोरी की मौत हो चुकी थी। युवक की सांसें चल रही थीं। दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे। बलदाऊ को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रात साढ़े बारह बजे उसकी भी मौत हो गई। घटनास्थल पर एक शीशी मिली थी, जिसमें कीटनाशक होने की आशंका है। इसे पुलिस ने कब्जे में लिया था।

इस मामले में किशोरी के पिता ने तहरीर दी। उन्होंने आरोप लगाया कि बेटी को गांव का बलदाऊ, उसका दोस्त योगेश और एक अन्य ले गए थे। उन्होंने बेटी को जबरन जहर पिलाकर हत्या कर दी। थाना प्रभारी किरावली ने मीडिया को बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। मृत युवक के मोबाइल फोन को कब्जे में लिया है। उसकी कॉल डिटेल खंगाली जाएगी।