डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सपा को ‘साफ’ पार्टी कहा तो चाचा शिवपाल ने दिया करारा जवाब

Politics

यूपी निकाय चुनाव की तैयारियों के लिए मेरठ पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा को ‘साफ’ पार्टी कहा तो चाचा शिवपाल यादव ने उन्हें करारा जवाब दिया है. शिवपाल यादव ने सिराथू सीट पर केशव मौर्य को मिली हार का जिक्र करते हुए उनकी दुखती रग पर हाथ रख दिया और कहा कि इसी समाजवादी पार्टी ने उन्हें सिराथू में निपटाने का काम किया है.

मेरठ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि सपा अब साफ पार्टी हो चुकी है. सपा का कोई भविष्य नहीं है. सपा की साइकिल पंचर हो चुकी है. उनके साथ जो जाएंगे वो भी जानते हैं कि सपा डूबेगी तो वो भी डूब जाएंगे, इसलिए कोई उनके साथ नहीं जाएगा. उनकी साइकिल का पंचर अब जनता नहीं लगाने वाली है. सपा अब समाप्तवादी पार्टी बनने जा रही है.

केशव मौर्य के इस बयान पर पलटवार करते हुए शिवपाल यादव ने बेहद दिलचस्प तरीके से जवाब देते हुए तंज कसा और कहा कि केशव मौर्य को सिराथू में जो हर मिली उसके पीछे समाजवादी पार्टी ही थी. आज भी वो टीस केशव मौर्य को चुभ रही है.

शिवपाल यादव ने ट्वीट किया, ‘सरकार’ को सपा ने ही सिराथू से निपटाने का कार्य किया है, यकीनन ‘कमल’ की लहलहाती फसल का आने वाला ‘कल’ खतरे में है, आप अपने भविष्य की चिंता करें सरकार, क्योंकि सिराथू का जो किस्सा है, उसमें साइकिल का ही हिस्सा है, शायद इसी किस्से की टीस है जो अभी तक चुभ रही है’