महाराष्ट्र के सांगली में मृत पाए गए एक ही परिवार के 9 सदस्य

Regional

महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक ही परिवार के 9 सदस्यों के मृत पाए जाने से पूरे इलाके में शोक का माहौल है। यह घटना कैसे हुई? इस बारे में स्थानीय पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। शवों का पंचनामा किया जा रहा है। इस बात की भी छानबीन की जा रही है कि यह एक सामूहिक आत्महत्या है या फिर इन सभी 9 लोगों की हत्या की गई है।

हालांकि, प्राथमिक जानकारी के अनुसार सांगली के मिरज इलाके में रहने वाले दो भाइयों के संयुक्त परिवार ने सामूहिक आत्महत्या की है।

घर में मिली 9 लोगों की लाशें

महाराष्ट्र के सांगली जिले के मिराज इलाके में स्थित अंबिकानगर इलाके के एक घर में इन सभी 9 लोगों की लाशें मिली हैं। माणिक वनमोरे और पोपट वनमोरे नाम के दो सगे भाइयों के पूरे परिवार की यह सभी लाशें हैं। घटनास्थल पर सांगली की पुलिस मौजूद है। छानबीन में अभी तक किसी के शरीर पर जख्म का कोई निशान नहीं मिला है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक संभवत दोनों भाइयों के परिवार ने सामूहिक आत्महत्या की है।

फिलहाल घटना स्थल से इस कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी मिलते ही जिले के एसपी और आईजी भी घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं। स्थानीय पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौका-ए-वारदात पर बुलाया है। सभी शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

-एजेंसियां