4 सालों से ड्रग्स ले रहा है आर्यन, शाहरुख और गौरी को है जानकारी

Entertainment

शनिवार को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में एनसीबी की टीम ने छापेमारी करके ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। इस पार्टी में आर्यन खान भी मौजूद थे। एनसीबी ने आर्यन खान के साथ 7 और लोगों को हिरासत में लेकर घंटों पूछताछ की थी।

पूछताछ के बाद आर्यन खान और दो अन्य लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद आर्यन को कोर्ट में पेश किया गया। आर्यन खान से लगातार पूछताछ की जा रही है, जिसमें वह कई चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं।

खबरों के अनुसार एनसीबी के साथ चल रही पूछताछ में आर्यन खान काफी इमोशनल हो रहे हैं और लगातार रोए जा रहे हैं। एनसीबी ने आर्यन की उनके पिता शाहरुख खान से फोन पर बात भी कराई है। वहीं पूछताछ के दौरान आर्यन ने खुलासा किया कि वह पिछले 4 सालों से ड्रग्स का सेवन कर रहा है।

बताया जा रहा है कि आर्यन खान न सिर्फ भारत बल्कि दुबई, यूके और अन्य कई देशों में भी ड्रग्स का सेवन कर चुके हैं। ये भी सामने आया है कि शाहरुख़ खान और गौरी को भी अपने बेटे के ड्रग्स लेने की जानकारी थी।

बताया जा रहा है कि आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीसी की 8सी, 20बी, 27 और 35 की धारा में केस दर्ज किया गया है। आर्यन खान पर ड्रग्स खरीदने बेचने का आरोप है। इसके अलावा उनके पास से 5 ग्राम एमडी, 13 ग्राम कोकिन और 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां बरामद की गई है। आर्यन खान से 1.33 लाख रुपए कैश भी बरामद किया गया है।

-एजेंसियां