फ़िल्म ‘झुक गया आसमान’ का हर सीक्वेंस होगा दर्शकों के लिए खास : नरेंद्र सिंह बिष्ट (संजू)

Entertainment

अजिंक्यतारा फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘झुक गया आसमान’ का हर सीक्वेंस दर्शकों के लिए खास होगा और उन्हें अपनी ओर आकर्षित करेगा। ये कहना है फ़िल्म के निर्देशक नरेंद्र सिंह बिष्ट (संजू) का। संजू ने बताया कि उनकी यह फ़िल्म एक फ्रेश स्टोरी वाली फिल्म है, जिसकी अजब – गजब वाली कहानी दर्शकों को अपने से कनेक्ट करेगी। उन्होंने बताया कि हम फ़िल्म ‘झुक गया आसमान’ के साथ फ़िल्म शरारत के कुछ हिस्से भी शूट करेंगे। लेकिन फ़िल्म शरारत को शूटिंग दूसरे शेड्यूल में पूरी करेंगे।

संजू ने बताया कि फ़िल्म ‘झुक गया आसमान’ एक अनोखी लव स्टोरी है। यूं कहें कि इसका स्टोरी लाइन अद्भत है। फ़िल्म में बड़े स्टार कास्ट जरूर नहीं हैं, लेकिन जो फ्रेश कॉन्सेप्ट है। वही हमारी फ़िल्म की यूएसपी है। फ़िल्म में एक आत्मा की कहानी है, जो अपने पुनर्जन्म में प्यार को पाना चाहती है। वो अपने प्यार को फ़िल्म में कैसे पा लेती है, यह जर्नी बेहद दिलचस्प है।

उन्होंने फिल्म का टाइटल ‘झुक गया आसमान’ को लेकर कहा कि फ़िल्म में जो हीरो है, वो बेहद मंदबुद्धि है। गाँव में उसकी कोई क़द्र नहीं करता है। लेकिन उसकी लाइफ में एक दिन चमत्कार होता है और चीजें बदल जाती है। इसके बाद जो लोग कभी उसको भाव नहीं देते थे, अब उसके आगे सर झुकाने लगते हैं। बस इसी थीम को लेकर हमने फ़िल्म का टाइटल बनाया है।

उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर दीनानाथ प्रसाद कुशवाहा को लेकर कहा कि मैं उनके साथ पहले भी एसोसिएट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुका हूं। लेकिन पहली बार बतौर निर्देशक उनके ये दोनों फिल्में कर रहा हूँ। इससे पहले मैंने हिरिये, पटना के बाबू और प्रेम राय की फ़िल्म कल्लू को लेकर जानेमन 2 किया, जिसके बाद दीनानाथ कुशवाहा की ये फ़िल्म मुझे ऑफर हुई। इन फिल्मों को लेकर हमने कोविड टाइम पर खूब डिस्कशन भी किया। वहीं फ़िल्म के म्यूजिक को लेकर संजू ने बताया कि फ़िल्म में खूबसूरत संगीत और गीत एस कुमार का होगा। जो बेहद कर्णप्रिय होने वाला है। इसके अलावा राज रसीला, गौरव दीनानाथ कुशवाहा, प्रियांशु सिंह और रेखा मुख्य भूमिका में होंगी। कोरियोग्राफी दिलीप, एक्शन शहबाज अली और डीओपी राजेश कनोजिया होंगे।

-up18 News
-शीतल सिंह