होली के बाद राकेश मिश्रा का एक और गाना ‘मन राखा मेहरारू के’ हुआ वायरल

Entertainment

भोजपुरी सिने स्टार राकेश मिश्रा का नया गाना ‘मन राखा मेहरारू के’ एक बार फिर से वायरल हो गया है। यह गाना आज यूट्यूब चैनल म्यूजिक वाइड पर रिलीज हुआ है और देखते – ही देखते इस गाने को 1 लाख से अधिक लोगों ने व्यू किया है। आपको बता दें कि होली के बाद राकेश मिश्रा का रिलीज होने वाला यह पहला गाना है।

इससे पहले उन्होंने होली स्पेशल कई गानों के जरिये भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचाया।

लिंक :

इसके बाद एक बार फिर से राकेश मिश्रा रोमांटिक गाने लेकर अपने फैंस के बीच और भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में तहलका मचाने के लिए आ गए हैं।गाना ‘मन राखा मेहरारू के’ एक बेहतरीन रोमांटिक सांग है, जो राकेश मिश्रा और त्रिशकर मधु के ऊपर फिल्माया गया है।

इन दोनों की जोड़ी ने पहले भी कई हिट गाने दिए हैं और एक बार फिर से नए गाने में नए कॉन्सेप्ट के साथ नज़र आ रहे हैं। वहीं राकेश मिश्रा अपने इस नए गाने को लेकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि गाना ‘मन राखा मेहरारू के’ सबों को पसंद आएगी। राजा तनी जाई न बहरिया के बाद यह गाना भी बेहद खूबसूरत है। उम्मीद है आप इस गाने को भी दिल खोलकर प्यार और दुलार देंगे।

आपको बता दें कि गाना ‘मन राखा मेहरारू के’ का लिरिक्स पवन पांडेय का है। पवन पांडेय इंडस्ट्री के नामी गीतकार हैं। उनके लिखे कई सुपरहिट गाने खेसारीलाल यादव भी गा चुके हैं। इस बार उन्होंने यह गाना राकेश मिश्रा के लिए लिखा है। म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है। कोरियोग्राफी सिंटू मेहता ने की है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी कुंदन का है और डायरेक्टर पंकज सोनी हैं।

-up18 News
-शीतल सिंह