स्टनिंग पाखी हेगड़े का गाना उनके अपने म्यूजिक चैनल ‘कबीरा म्यूजिक’ से हुआ रिलीज

Entertainment

मशहूर अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने अपने म्यूजिक चैनल कबीरा से पहला गाना रिलीज कर दिया है। नवरात्र के अवसर पर रिलीज यह एक देवी गीत है, जिसकी जानकारी वे पहले ही दे चुकी थी। इस गाने को खुद पाखी ने संतोष कुमार के साथ मिलकर गया है। म्यूजिक, लीरिक्स और कम्पोजिंग शुभम यादव ने किया है। एडिटर सूरज गुप्ता हैं।

आपको बता दें कि पाखी फ़िल्म निर्माण के बाद अब अपना नया म्यूजिक चैनल कबीरा म्यूजिक लेकर आयी हैं। यह चैनल आज रिलीज कर दिया गया है। इसमें पाखी के खुद के गाने होंगे। साथ ही अन्य सिंगरों के गाने भी इस चैनल पर होंगे। उन्होंने अपने चैनल के लिए सबों से सपोर्ट और आशीर्वाद मांगा है। पाखी ने इसके लिए इंस्टाग्राम से अपील की है।

पाखी ने कहा कि इस चैनल पर सबसे पहले मेरी आवाज में देवी गीत रिलीज होगी। इसके अलावा भी कई शानदार और खूबसूरत गाने हैं, जो इस चैनल से आने वाले हैं। मुझे उम्मीद है कि हमारी नई शुरुआत लोगों को पसंद आएगी। लोग इसे सराहेंगे। क्योंकि हम इसे अलग अंदाज में लेकर आ रहे हैं। हम अपने चैनल से एक से बढ़कर एक शानदार गाने लेकर आएंगे।

पाखी हेगड़े की पहचान फ़िल्म जगत में ऑल राउंडर की है। अब वे म्यूजिक चैनल लांच कर इस फील्ड में भी हाथ आजमा रही हैं और इसलिए उन्होंने अपने फैंस और परिवार के मित्रों व जानने वालों से चैनल को सब्सक्राइब करने की अपील की है।

-up18 news