जियो सिनेमा के ‘बजाओ’ में तनुज विरवानी के प्रदर्शन ने जीता लोगों का दिल

Entertainment

मुंबई: तनुज विरवानी बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्ति हैं और जहां तक ​​रचनात्मक संतुष्टि का सवाल है, वह निश्चित रूप से एक अच्छी और सकारात्मक सोच वाले व्यक्ति हैं। उनकी वर्तमान फिल्म ‘योद्धा’ वास्तव में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और तनुज की भूमिका को व्यापक रूप से सराहा गया है।

उन्होंने योद्धा टास्क फोर्स के नेता के रूप में एक सम्मानित सैन्यकर्मी की भूमिका निभाई और कोई आश्चर्य नहीं, यह उनके प्रशंसकों के लिए बेहद खुशी की बात थी। इस तथ्य को देखते हुए कि उनकी पिछली कुछ परियोजनाएं, चाहे वह ओटीटी पर हों या फिल्मों ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है, उनकी ओर से उम्मीदें बहुत अधिक हैं जबकि योद्धा वर्तमान में सारी लाइमलाइट चुरा रहा है।

कोई इस तथ्य को नजरअंदाज नहीं कर सकता है कि तनुज भी अपने जियो सिनेमा प्रोजेक्ट ‘बजाओ’ में समान रूप से अद्भुत और अविश्वसनीय थे जबकि आलोचकों की प्रशंसा और प्रशंसकों का प्यार उन्हें बजाओ के लिए बहुत पहले ही मिल चुका था। इस बार, यह सब एक विशेष पुरस्कार सम्मान के बारे में था।

तनुज ने बाजाओ में अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए एशिया वन ‘ग्रेटेस्ट ब्रांड्स एंड लीडर्स 2023-2024’ में अपनी भूमिका के लिए एक प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता और अभिनेता बेहद खुश हैं। इस महान सम्मान के बारे में वे कहते हैं कि बजाओ मेरे लिए एक अविश्वसनीय रूप से विशेष परियोजना थी और मुझे खुशी है कि लोग अभी भी इसे इतना प्यार देते हैं। मैं दुनिया भर से उद्योग जगत के दिग्गजों के सामने यह पुरस्कार पाकर बहुत खुश हूं और यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।” एक कलाकार। इतना प्यार और सराहना दिखाने के लिए मेरे सभी प्रशंसकों को बहुत-बहुत धन्यवाद।

-up18News/अनिल बेदाग