सुशांत सिंह केस, NCB की हिरासत से जेल भेजा गया सिद्धार्थ पिठानी

Entertainment

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में गिरफ्तार सिद्धार्थ पिठानी को कोर्ट ने 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया है। इससे पहले सिद्धार्थ पिठानी 5 दिनों तक NCB की हिरासत में था।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरा एक साल होने वाला है। सुशांत की मौत की जांच अभी सीबीआई कर रही है जबकि इसी केस की जांच ड्रग्स के एंगल से एनसीबी कर रही है। एनसीबी ने पिछले दिनों जांच में तेजी लाते हुए सुशांत के रूममेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को हिरासत में लिया था। अब पिठानी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

एनसीबी ने बताया है कि कोर्ट ने सिद्धार्थ पिठानी को 14 दिन के लिए जेल भेजा है। इससे पहले एनसीबी ने 28 मई को सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद कोर्ट ने सिद्धार्थ को 5 दिनों के लिए एनसीबी की हिरासत में पूछताछ के लिए भेज दिया था। एनसीबी ने सिद्धार्थ के अलावा सुशांत के घर पर काम करने वाले नीरज और केशव के अलावा सिक्यॉरिटी गार्ड से भी पूछताछ की है।

एनसीबी ने सिद्धार्थ पिठानी के बाद एक ड्रग पेडलर हरीश खान को भी मुंबई से गिरफ्तार किया था। एनसीबी का कहना है कि हरीश खान का संबंध सुशांत सिंह राजपूत केस से है और उसकी काफी दिनों से तलाश थी। एनसीबी इस मामले में पहले ही एक चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर चुकी है जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत कुल 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

-एजेंसियां