सुपर स्टार दीपक दिलदार की दो प्रमुख फिल्मों का हुआ मुहूर्त

Entertainment

भोजपुरी के लोकप्रिय अभिनेता और सिंगर दीपक दिलदार की दो प्रमुख फिल्मों का भव्य मुहूर्त मुम्बई सम्पन्न हो गया। इस मौके पर दीपक दिलदार के साथ फ़िल्म से जुड़े लोग व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे, जिन्होंने फ़िल्म की सफलता की कामना की। आपको बता दें कि जीपीएस फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘दिलदार’ और ‘रतिया कहाँ बितावल ना’ का निर्माण कर रही है, जिसमें दीपक दिलदार मुख्य भूमिका में हैं.

दीपक को अपनी इन दोनों फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं। वे कहते हैं कि दोनोने फिल्में अलग एक दूसरे से काफी अलग है। जहां फ़िल्म दिलदार में मेरे अपोजिट नीलू शंकर सिंह हैं, वहीं ‘रतिया कहाँ बितावल ना’ में प्रियंका महाराज, झील इद्रिसी हैं। दोनों की कहानी नई और फ्रेश है। दोनों का जॉनर भी अलग है। इसलिए मैं अपनी इन फिल्मों को बेहद महत्वपूर्ण मानता हूं और मेरी कोशिश दोनों में अपना हंड्रेड परसेंट देने की होगी।

जहां तक दोनों फिल्मों में समानता की बात रही तो दोनों सामाजिक फिल्में हैं। यह भोजपुरी के दर्शकों को अपने से जोड़ेगी। उन्हें फ़िल्म देखकर बहुत मजा भी आने वाला है।

दीपक ने बताया कि फ़िल्म ‘दिलदार’ और ‘रतिया कहाँ बितावल ना’ के निर्माता आनंद गिरी, संदीप गुप्ता और सुनील यादव हैं। निर्देशक दिनेश पाल हैं। लेखक अनिल विश्वकर्मा हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फ़िल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू हो जाएगी।

-up18 News