शौविक के सपोर्ट में किए गए विशाल ददलानी के ट्वीट पर भड़की सोना महापात्रा

Entertainment

मुंबई। रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को हाल ही में ड्रग केस में जमानत मिली है। वह करीब 3 महीने जेल में रहे। विशाल ददलानी ने रिया और शौविक के सपोर्ट में एक ट्वीट किया था। उनका ये ट्वीट सिंगर सोना महापात्रा को रास नहीं आया। सोना ने विशाल ददलानी पर कमेंट करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि मीटू में जब अनु मलिक पर इल्जाम लगे थे तब वह कहां थे।

उधर बॉलीवुड प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने ट्वीट किया, रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक चक्रवर्ती ड्रग्स की फंडिंग नहीं कर रहा था, इस बात का अहसास करने में 3 महीने लग गए। एक जवान लड़का जो थोड़ी सी मात्रा में वीड शेयर कर रहा था, उसका भविष्य बर्बाद कर दिया गया। बिना दिमाग वाली लिंच मॉब मोटिवेटेड अजेंडा को थैंक्स।

विशाल ददलानी ने भी लिया रिया-शौविक का पक्ष

इस ट्वीट पर विशाल ददलानी ने भी लिखा है कि गिद्धों ने भाई-बहन की जिंदगी बर्बाद कर दी और एक स्टार की मौत को टीआरपी और राजनीतिक फायदे के लिए भुनाया।

विशाल के ट्वीट पर भड़क गईं सोना महापात्रा

सोना महापात्रा ने इस पर लिखा है, जो सही होता है अक्सर उसे सुविधानुसार भुला दिया जाता है। ददलानी के दिल में रिया चक्रवर्ती के लिए दर्द होता है। विशाल ददलानी का ये न्याय तब कहां था, जब कई महिलाएं उनके इंडियन आइडल के साथी अनु मलिक के खिलाफ बोली थीं।

-एजेंसियां