शिल्पा और कुंद्रा की पर्सनल लाइफ को लेकर शर्लिन चोपड़ा ने किया हैरान करने वाला बड़ा खुलासा

Entertainment

मुंबई। शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ हैरान करने वाली बातें सामने आई हैं। राज इस वक्त पॉर्न फिल्मोग्राफी के केस में बुरी तरह फंसे हैं। वक्त के साथ उन पर आरोपों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। अब इस कड़ी में जो नई बात सामने आई है, उसमें कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा की शादीशुदा लाइफ ठीक नहीं चल रही थी और और वाइफ शिल्पा शेट्टी को लेकर घर पर वह काफी स्ट्रेस में रहा करते थे।

‘राज ने बताई थी शिल्पा के साथ अपने खराब रिश्ते की बात’

हैरान करने वाले शर्लिन चोपड़ा के इन आरोपों में दावा किया गया है कि राज कुंद्रा अपनी वाइफ शिल्पा शेट्टी को लेकर परेशान रहा करते थे। शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस को दिए अपने बयान में इन बातों का खुलासा किया है, जो हैरान करने वाले हैं। शर्लिन ने मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल को अपना बयान दिया है। शर्लिन ने अपने बयान में राज कुंद्रा पर उनके साथ गलत हरकतें करने का आरोप लगाया। शर्लिन ने बताया कि राज उनके घर पर आकर उन्हें जबरन किस करने लगे थे और ऐसा न करने के लिए रोकने पर उन्होंने वाइफ के साथ अपने खराब रिश्ते की बात कही थी।

जब राज पर गुस्से से फट पड़ी थीं शिल्पा

इससे पहले जब 23 जुलाई को क्राइम ब्रांच की टीम राज और शिल्पा के घर पहुंची तो वहां भी दोनों के बीच पुलिस के बीच-बचाव करने की बात सामने आई। दरअसल, एक टीवी रिपोर्ट में यह जानकारी सामने आई कि जब पुलिस उनके घर पहुंची तो शिल्पा अपने पति राज पर बुरी तरह भड़क उठी थीं। इस रिपोर्ट में बताया गया था कि पुलिस के साथ राज कुंद्रा भी वहां पहुंचे थे और शिल्पा शेट्टी गुस्से से उन पर चीख पड़ी थीं।

बताया गया था कि शिल्पा ने गुस्से में कहा था, ‘आख‍िर ये सब करने की क्‍या जरूरत थी?’ शिल्पा ने राज पर अपनी नाराजगी दिखाते हुए यह तक कहा कि उन्होंने परिवार की इज्‍जत मिट्टी में मिला दी और आज इस वजह उनसे कई ब्रैंड एंडोर्समेंट छिन रहे हैं और कई प्रोजेक्ट हाथ से निकल गए।

शिल्पा ने कहा, उन्हें पति के ऐप के बारे में कुछ नहीं पता

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से लंबी पूछताछ की। बताया जाता है कि करीब 6 घंटे तक उनसे सलाव-जवाब किए गए, जिसमें शिल्पा ने इस पूरे मामले से खुद को अलग कर लिया। उन्होंने बताया कि न तो पॉर्न फिल्में बनाने में उनका कोई रोल है और न ही यह पता कि अश्लील वीडियो परोसने वाले ऐप हॉटशॉट्स पर क्या कॉन्टेंट डाला जा रहा है। शिल्पा ने यह दावा किया कि उनका हॉटशॉट्स से कोई संबंध नहीं है। हालांकि शिल्पा ने इस पूछताछ में पति राज कुंद्रा का बचाव भी किया और कहा ऐप हॉटशॉट्स पर आने वाली फिल्म पॉर्न नहीं, बल्कि एरोटिका हैं। उन्होंने कहा कि पॉर्न और एरॉटिक कॉन्टेंट में अंतर होता है और उनके पति पॉर्न फिल्में बनाने में शामिल नहीं थे।

शिल्पा ने दिया था डायरेक्टर पद से इस्तीफा

पॉर्न फिल्मोग्राफी केस में लगातार रोज नए खुलासे हो रहे हैं। 23 जुलाई को शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर पर काइम ब्रांच ने 6 घंटे लंबी पड़ताल की जो एक अहम जानकारी हाथ लगी। उन्हें ये भी पता चला कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से डायरेक्टर के पोजिशन से शिल्पा शेट्टी ने इस्तीफा दे दिया था। बताया जा रहा है कि वियान इंडस्ट्रीज़ से पॉर्म फिल्मों के प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन का काम हैंडल किया जा रहा था, ऐसे में शिल्पा का इस्तीफा देना शक के घेरे में है। इसे लेकर शिल्पा के बैंक अकाउंट की भी जांच की जा रही है कि वह कितने समय तक इस कंपनी में बतौर डायरेक्टर के पद पर रहीं।

शिल्पा शेट्टी के फोन का बन सकता है क्लोन

जहां पॉर्न फिल्मों के केस में लगातार पुलिस छानबीन में जुटी है, वहीं खबर है कि जांत अधिकारी शिल्पा को पूछताछ के लिए फिर बुला सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी के फोन का क्लोन तैयार करने की प्लानिंग कर रही है। हालांकि इसे लेकर अभी तक किसी अधिकारी की ओर से कोई कन्फर्म डीटेल सामने नहीं आई है।

शिल्पा को क्लीन चिट नहीं

इस केस की जांच अभी चल ही रही है और मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों का कहना है कि इस पूरे मामले में शिल्पा शेट्टी को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है। उन्होंने बताया कि सभी एंगल की जांच की जा रही है, फॉरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किए गए हैं और वे इस मामले में सभी खातों के लेनदेन की जांच कर रहे हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया है कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज के अन्य डायरेक्टर्स को भी जरूरत पड़ने पर बयान के लिए बुलाया जाएगा।

-एजेंसियां